Home > मनोरंजन > सनी लियोन ने पीएम मोदी को छोड़ा पीछे बन गई टॉप!

सनी लियोन ने पीएम मोदी को छोड़ा पीछे बन गई टॉप!

 Special Coverage News |  13 Aug 2019 6:47 AM GMT  |  दिल्ली

सनी लियोन ने पीएम मोदी को छोड़ा पीछे बन गई टॉप!

नई दिल्ली: पोर्न फिल्मों को अलविदा कह कर बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं सनी लियोन के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं|यही कारण है कि भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को सनी लियोन ने पीछे छोड़ दिया है, सनी गूगल सर्च में शीर्ष स्थान पर पाई गईं हैं|गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के मुताबिक सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजें उनके वीडियो के संबंध में हैं, इसके अलावा उनकी बायोपिक श्रृंखला 'करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को भी लोगों ने खूब ढूंढा है।

उधर, गूगल सर्च में शीर्ष स्थान पर बने रहने पर सनी लियोन ने अपनी खुशी जाहिर की है,अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा, "मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेय अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं।

बतादे कि पिछले साल भी सनी मोस्ट गूगल्ड सेलीब्रिटी भी बनी थी। सनी को गूगल लिस्ट में नंबर पर वन रैंक मिली थी। सनी के बाद कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा का नाम था। सनी लियोन ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया है।

तीन बच्चों की मां है सनी लियोनी …..

सनी लियोनी आज सबके दिलों पर राज करती है। सनी की अदाओं पर लाखों दिल फिदा हैं। सनी ने बॉलीवुड में आज अपना अलग मुकाम बनाया है। सनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सनी बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में आई और अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सनी आज एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन बच्चों की मां है। सनी ने साल 2017 में एक बेटी को गोद लिया था। जिसका नाम सनी ने निशा कौर वेबर रखा था। इसके बाद साल 2018 में वो दो जुड़वा बच्चों की सेरोगेसी के जरिए मां बनी है । तीन बच्चों की मां बनी सनी मदरहुड लाइफ को अच्छे से जी रही हैं।




बतादे कि सनी आने वाले समय में हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' में नजर आएंगी|सनी इस फिल्म में उत्तर प्रदेश की स्थानीय लड़की का किरदार निभाएंगी।जिसके लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं। इसके अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्मों- 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में नजर आने वाली हैं।

कभी पोर्न स्टार रहीं सनी लियॉनी आज सुपरस्टार हैं।वहीँ बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी हॉट फोटो और वीडियो के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। बतादे की सनी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं और वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं।





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top