लाइफ स्टाइल

यह रोमांटिक सीन ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है

Special Coverage News
1 July 2019 2:32 AM GMT
यह रोमांटिक सीन ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है
x

स्टार प्लस का सबसे मशहूर शो 'दिव्य दृष्टि' इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. जिसकी वजह है इस शो का सुपरनैचुरल कंटेंट. वहीं अब इस शो में कुछ ऐसा हो गया है जिसे जानने के बाद इसके दर्शक और भी उत्साहित हो जाएंगे. शो पर कपल के तौर पर दिखाए जाने वाले रक्षित (आद्विक महाजन) और दृष्टि (सना सैय्यद) की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. जिसके चलते मेकर्स ने इन दोनों के बीच एक बेहद रोमैंटिक सीन शूट किया है. हाल ही में इस सीन की कुछ क्लिप्स सामने आई हैं. ये बोल्ड और सैंसेशनल रोमैंटिक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

रक्षित और दृष्टि का ये रोमांटिक सीन एक बाथटब में फिल्माया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दृष्टि ब्लैक साड़ी में बाथटब में लेटी नजर आ रही हैं. वहीं रक्षित व्हाइट कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक फैन ने इन दोनों का ये रोमांटिक सीन शेयर किया है. इस सीन में कई बॉलीवुड गाने भी बैकग्राउंड में सुनाई दे रहे हैं. वहीं इनमें से एक वीडियो में दृष्टि और रक्षित का किसिंग सीन भी दिखाया गया है.



वहीं खास बात ये भी है कि इस किसिंग सीन से पहले रक्षित को बेहोशी की हालत में दिखाया गया है. रक्षित के होंठ नीले पड़ते नजर आ रहे हैं. मालूम होता है कि उनके शरीर में जहर फैल गया है. उनकी ऐसी हालत देखकर दृष्टि इमोशनल हो गई हैं. शो में इन दोनों के धीरे धीरे बढ़ रहे रोमांस ने दर्शकों का ध्यान खींचा है. शो में रक्षित और दृष्टि यानी आद्विक और सना पति-पत्नी के रोल में हैं.



वहीं ये सीरियल अपने अजीब से सब्जेक्ट की वजह से भी सुर्खियां में छाया हुआ है. सीरियल में अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव के कैरेक्टर लावण्या को अचानक से छिपकली बना दिया गया है. ये बात दर्शकों को हजम नहीं हो रही है. मानसी के छिपकली बनने का मकसद रक्षित को डसकर मारना है. ये स्टोरीलाइन लोगों को हास्यास्पद लग रही है. सीरियल 'दिव्य दृष्टि' दो बहनों की कहानी है. एक का नाम दिव्य और दूसरी बहन का नाम दृष्टि है. इन दोनों ही बहनों के पास सुपरनैचुरल पावर है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story