Top
Breaking News
Home > मनोरंजन > टीवी एक्ट्रेस की रहस्यमयी हालातों में हुई मौत, जानिए क्या है मामला

टीवी एक्ट्रेस की रहस्यमयी हालातों में हुई मौत, जानिए क्या है मामला

पुलिस ने संदिग्ध रूप से मौत का केस दर्ज कर लिया है और जांच में लग गई है.

 Arun Mishra |  10 April 2020 2:39 AM GMT

टीवी एक्ट्रेस की रहस्यमयी हालातों में हुई मौत, जानिए क्या है मामला

तेलुगू टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेस विश्वशांति की संदिग्ध रूप से मौत हो गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, विश्वशांति की लाश उनके हैदराबाद वाले घर में मिली है. विश्वशांति, हैदराबाद के एस आर नगर में रहती थीं. पुलिस ने संदिग्ध रूप से मौत का केस दर्ज कर लिया है और जांच में लग गई है.

खबर है कि विश्वशांति को गुरूवार सुबह उनके घर में मृत पाया गया. एक्ट्रेस अपने पांचवीं मंजिल के मकान से बाहर नहीं निकलीं जिसकी वजह से पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस जब उनके घर पहुंची तो उन्हें विश्वशांति की लाश मिली. एक्ट्रेस की मौत के कारण की भी पुलिस जांच कर रही है.

बता दें कि विश्वशांति, विशाखापट्टनम की रहने वाली थीं. उन्होंने तेलुगू भाषा के कई टीवी शोज में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है. माना जा रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते उनकी जान गई है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.

सीरियल 'रामायण' के एक्टर का भी हाल ही में हुआ था निधन

बता दें कि इससे पहले टीवी के पॉपुलर सीरियल रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम सुंदर का भी गुरुवार को निधन हो गया था. रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्वीट करके उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it