लाइफ स्टाइल

विवेक ओबेरॉय ने शेयर की ऐसी तस्वीर हुई वायरल, ऐश्वर्या राय का मजाक? एग्ज‍िट पोल की ख‍िलाफत

Special Coverage News
20 May 2019 10:49 AM GMT
विवेक ओबेरॉय ने शेयर की ऐसी तस्वीर हुई वायरल, ऐश्वर्या राय का मजाक? एग्ज‍िट पोल की ख‍िलाफत
x
लेकिन इस बीच बीजेपी को सपोर्ट करने वाले एक्टर व‍िवेक ओबेरॉय का एक ट्वीट वायरल हो रहा है.

लोकसभा चुनाव 2019 की नतीजे 23 मई को आ रहे हैं. इससे पहले 19 मई की शाम एग्ज‍िट पोल आ चुके हैं. एग्ज‍िट पोल के नतीजों में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी के एक बार फिर सत्ता में आने का रास्ता साफ नजर आ रहा है. नतीजों के बाद सोशल मीड‍िया पर मीम्स बनाकर व‍िपक्ष का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. लेकिन इस बीच बीजेपी को सपोर्ट करने वाले एक्टर व‍िवेक ओबेरॉय का एक ट्वीट वायरल हो रहा है.

दरअसल, इस ट्वीट में व‍िवेक ओबेरॉय ने किसी यूजर का मीम शेयर किया है, लेकिन उन्होंने इसी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और एग्ज‍िट पोल दोनों का मजाक भी उड़ा बना द‍िया है. ट्वीट देखकर बस यही कहा जा सकता है कि व‍िवेक ओबेरॉय को ऐसा क्या हो गया जो उन्होंने इस तरह का मीम शेयर किया?

व‍िवेक ओबेरॉय ने जो मीम ट्वीट किया है, उसमें तीन तस्वीरें हैं. मीम में सबसे ऊपर पहली तस्वीर में सलमान खान और ऐश्वर्या नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को कैप्शन द‍िया गया है- ओप‍िन‍ियन पोल. दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय और व‍िवेक ओबेरॉय साथ नजर आ रहे हैं, ल‍िखा है- एग्ज‍िट पोल और तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन अभ‍िषेक और बेटी आराध्या के साथ हैं. इस तस्वीर पर लिखा "र‍िजल्ट."

व‍िवेक ओबेरॉय ने इस मीम को लॉफिंग इमोजी के साथ साझा किया और ल‍िखा- No politics here....just life.


भले ही व‍िवेक ओबेरॉय को इस तस्वीर में गजब का ह्यूमर नजर आया, ज‍िसके बाद उन्होंने तस्वीर को शेयर कर द‍िया. लेकिन वो इस ट्वीट के जर‍िए साफतौर पर एग्ज‍िट पोल का मखौल उड़ाते नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का भी मजाक बना द‍िया. सलमान खान और व‍िवेक ओबेरॉय संग ऐश्वर्या राय के र‍िश्ते और व‍िवाद जगजाह‍िर हैं. आज ऐश्वर्या एक खुशहाल फैमिली लाइफ जी रही हैं. ऐसे में किसी मह‍िला की पुरानी तस्वीरों को न‍िकालकर नया ह्यूमर क्र‍िएट करना शोभा नहीं देता है. इस फोटो में विवेक को पता नहीं कौन सी क्रिएटिविटी दिखी.

विवेक ये भी भूल गए कि उन्हें ट्व‍िटर पर 20 लाख लोगा फॉलो करते हैं. ऐसे में ज‍िस मीम को अबतक किसी ने नहीं देखा हो तो व‍िवेक ने उसे द‍िखाने का पूरा इंतजाम कर द‍िया. चलो माना ऐश्वर्या राय की फजीहत से उनका कोई वास्ता नहीं, लेकिन ज‍िस बीजेपी को सपोर्ट करते हैं मीम देखकर यही नजर आता है कि बीजेपी की जीत पर भी उन्हें भरोसा नहीं है? जो एग्ज‍िट पोल बीजेपी को 300 के पार बता रही है उसकी सरेआम व‍िवेक ओबेरॉय एक तरह से मुखालफत कर रहे हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story