लाइफ स्टाइल

अलविदा वाजिद : हॉस्पिटल में वाजिद खान ने भाई साजिद के लिए गाया था सलमान खान का यह गाना, वीडियो वायरल

Arun Mishra
1 Jun 2020 2:47 PM GMT
अलविदा वाजिद : हॉस्पिटल में वाजिद खान ने भाई साजिद के लिए गाया था सलमान खान का यह गाना, वीडियो वायरल
x
वाजिद खान इस वीडियो में चेहरे पर मुस्कान लिए बोलते हैं, 'साजिद भाई के लिए तो एक ही गाना गाउंगा मैं.

हिंदी फिल्म जगत की मशहूर जोड़ियों में से एक साजिद-वाजिद की जोड़ी आज वाजिद खान के निधन से टूट गई. वाजिद खान की 42 वर्ष की आयु में हुई मौत से सभी दुखी हैं लेकिन हम उनके परिवार और साजिद खान के दुख की कल्पना भी नहीं कर सकते. सोशल मीडिया पर वाजिद खान के अंतिम दर्शन की तस्वीरों और वीडियो के साथ-साथ एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे की भाइयों के बीच प्यार हो तो ऐसा.

वाजिद खान के वायरल हो रहे इस वीडियो में वो अपने भाई साजिद खान के लिए बड़ी ही मुस्कुराहट के साथ सलमान खा की फिल्म 'दबंग' का गाना गाते नजर आ रहे हैं. वाजिद खान का यह वीडियो हॉस्पिटल का है जिसे विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वाजिद खान इस वीडियो में चेहरे पर मुस्कान लिए बोलते हैं, 'साजिद भाई के लिए तो एक ही गाना गाउंगा मैं. मन बलवान लागे चट्टान रहे मैदान में आगे हुड हुड दबंग...' वीडियो पोस्ट करते हुए विरल ने लिखा कि यह वीडियो अभी क नहीं बल्कि पुराना है.



वाजिद खान के इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि दोनों भाइयो साजिद और वाजिद खान के बीच काफी प्यार था. इस फेमस जोड़ी ने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया था. इसके बाद साल 1999 में,साजिद-वाजिद ने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें "दीवाना तेरा", 'अब मुझे रात दिन' और 'इस कदर प्यार है' जैसे एक से बढ़कर एक गाने थे जो आज भी लोगों की जुबां पर हैं. वाजिद खान के बचपन के दोस्त रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर भी लिखा, 'बचपन के दोस्त की खबर सुनकर मैं दुखी हूं. वाजिद ने कोविड-19 (Covid-19) के आगे घुटने टेक दिए. मैं सदमे में हूं. वाजिद मेरे भाई तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के लिए हग्स भेज रहा हूं. ये बहुत दुखद है.'

Next Story