Top
Home > राज्य > गुजरात > Gujarat By-Polls : बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व विधायक अल्‍पेश ठाकोर को मैदान में उतारा

Gujarat By-Polls : बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व विधायक अल्‍पेश ठाकोर को मैदान में उतारा

बीजेपी ने गुजरात की 6 सीटों पर होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस से आए अल्‍पेश ठाकोर को मैदान में उतारा है

 Special Coverage News |  30 Sep 2019 5:14 AM GMT  |  दिल्ली

Gujarat By-Polls : बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व विधायक अल्‍पेश ठाकोर को मैदान में उतारा

बीजेपी ने गुजरात की 6 सीटों पर होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस से आए अल्‍पेश ठाकोर को मैदान में उतारा है. उन्‍हें राधनपुर सीट से उम्‍मीदवार बनाया गया है. कांग्रेस से ही आए धवल सिंह जाला को बयाद सीट से उम्‍मीदवार घोषित किया गया है. थराद विधानसभा सीट से जीवराज पटेल, खेरालू से अजमल ठाकोर, अमराईवाड़ी से जगदीश पटेल और लुनावाड़ा सीट से जिग्नेश सेवक को को चुनाव मैदान में उतारा गया है.

बीजेपी ने राधनपुर सीट से अल्‍पेश ठाकोर को टिकट तो दिया है ही है, यह भी सुनिश्‍चित कर दिया गया है कि अल्‍पेश ठाकोर के नामांकन के समय गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी, पार्टी महासचिव केसी पटेल, मंत्री दिलीप ठाकोर और वासन अहीर मौजूद रहेंगे. दूसरी ओर, खेरालू सीट से अजमल ठाकोर के नामांकन के समय डिप्टी सीएम नितिन पटेल और मंत्री विभावरी दवे की उपस्‍थिति तय की गई है.

जीवराज पटेल थराद सीट से नामांकन दाखिल करेंगे, उस समय मंत्री भूपेंद्र सिंह चुडासमा और ईश्वर परमार, बयाद सीट से धवल सिंह जाला के नामांकन के समय मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा और रमनलाल पाटकर के साथ पार्टी उपाध्यक्ष गोरधन जदाफिया रहेंगे.

जिग्नेश सेवक जब लुनावाड़ा सीट से अपना परचा दाखिल करेंगे तो मंत्री सौरभ पटेल और जयद्रथ सिंह परमार की मौजूदगी सुनिश्‍चित की गई है. जगदीश पटेल के अमराईवाड़ी सीट से नामांकन दाखिल करते समय मंत्री आरसी फालदू, कौशिक पटेल और पार्टी उपाध्यक्ष आई केके जडेजा को मौजूद रहने को कहा गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it