गुजरात

OMG... दुल्हन की मां को भगा ले गया दूल्हे का बाप, कुछ दिन बाद होनी थी शादी

Arun Mishra
21 Jan 2020 7:43 AM GMT
OMG... दुल्हन की मां को भगा ले गया दूल्हे का बाप, कुछ दिन बाद होनी थी शादी
x
दोनों परिवारों के मुताबिक होने वाले दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे.

प्यार अंधा होता है. लेकिन कितना होता ये बता पाना थोड़ा मुश्किल है...जरूरी नहीं कि प्यार आपको सिर्फ जवानी में ही हो. यह आप को किसी भी उम्र में हो सकता है. लेकिन स्थिति तब अजीब हो जाती है जब किसी की होने वाली दुल्हन की मां के साथ दूल्हे का पिता भाग जाए. ऐसा हुआ है गुजरात के सूरत जिले में. यहां फरवरी में एक युवक और युवती की शादी होने वाली थी, लेकिन इसके पहले ही दुल्हन बनने वाली लड़की की मां के साथ लड़के का पिता भाग गया. आइए जानते हैं कि आगे क्या हुआ?

इस घटना के बाद दोनों परिवारों में अनबन हो गई. लड़का और लड़की की शादी टूट गई. शादी से ठीक पहले लड़की की मां और लड़के के पिता लापता हो गए. दोनों परिवारों के मुताबिक होने वाले दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे.

अब दोनों परिवार ऐसी आशंका जता रहे हैं कि दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां ने शादी कर ली होगी. सूरत के काटरगाम इलाके में रहने वाले दूल्हे की शादी नवसारी में रहने वाली लड़की से होने वाली थी.

पुलिस ने बताया कि जब शादी से ठीक एक महीने पहले दुल्हन की मां घर से गायब हो गई तब काफी खोजबीन के बाद परिवारों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जांच की गई तो पता चला कि दूल्हे का पिता भी उसी दिन से घर से गायब है. अब दोनों की कोई खोजखबर नहीं है.

अभी तक दोनों का कोई पता नहीं चला है. पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के दस दिन बाद तक जब दोनों की कोई खबर नहीं लगी तो दोनों परिवारों ने रिश्ता तोड़ दिया. युवक और युवती की शादी एक साल पहले तय हुई थी.


Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story