गुजरात

पत्नी से झगड़े के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल ने की अपने 3 बच्चों की हत्या

Special Coverage News
2 Sep 2019 4:10 AM GMT
पत्नी से झगड़े के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल ने की अपने 3 बच्चों की हत्या
x
मौके पर पहुंची पुलिस वारदात से हैरान थी. घर के एक कोने में कांस्टेबल सुखराम बैठा हुआ था. उसके पास छुरा था. कमरे में तीनों बच्चों की लाश थी.

गुजरात के भावनगर में तब सनसनी फैल गई जब एक पुलिस कांस्टेबल ने अपने तीन बच्चों की हत्या कर दी. उसने इस वारदात की जानकारी खुद पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस वारदात से हैरान थी. घर के एक कोने में कांस्टेबल सुखराम बैठा हुआ था. उसके पास छुरा था. कमरे में तीनों बच्चों की लाश थी. आरोपी ने पत्नी को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था, जिसे पुलिस ने बहार निकाला.

कांस्टेबल ने पूछताछ में बताया कि उसके और उसकी पत्नी के बीच में झगड़ा हुआ था. झगड़े की वजह से वह गुस्से में था. उसने अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया और अपने तीनों बच्चों को सुलाकर उनकी हत्या कर दी. खुद पुलिस भी इस वारदात से हैरान थी. बच्चों की उम्र महज 8, 5 और 3 साल थी.

आरोपी सुखराम ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ झगड़े से काफी परेशान था, जिसकी वजह से उसने पहले अपनी पत्नी को एक कमरे में बंद कर दिया और फिर अपने तीनों बच्चों की हत्या कर दी. पुलिस को पूछताछ में यह भी पता चला कि शुक्रवार को ही सबसे बड़े बच्चे का जन्मदिन था, जिसे उन लोगों ने बड़े ही धूमधाम से मनाया था.

वहीं मानसिक रोगों के डॉक्टर यह मानते हैं ये एक मानसिक बीमारी है. आरोपी को लगता है कि उसके झगड़ों की वजह उसके बच्चे थे. पुलिस ने फिलहाल आरोपी सुखराम को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story