गुजरात

हार्दिक बोले- अमित शाह के गृहमंत्री बनने पर भक्त मुझसे पूछ रहे, अब तेरा क्या होगा?

Special Coverage News
1 Jun 2019 9:33 AM GMT
हार्दिक बोले- अमित शाह के गृहमंत्री बनने पर भक्त मुझसे पूछ रहे, अब तेरा क्या होगा?
x
हार्दिक पटेल ने गृह मंत्री बनने पर अमित शाह को बधाई दी है. साथ ही कहा कि उन्हें धमकी भरे संदेश मिल रहे हैं. इ
नई दिल्ली : कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने गृह मंत्री बनने पर अमित शाह को बधाई दी है. साथ ही कहा कि उन्हें धमकी भरे संदेश मिल रहे हैं. इसमें पूछा जा रहा है कि अब उनके जैसे लोगों का क्या होगा, जो बीजेपी के खिलाफ लड़े. हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, ''अमित शाह गृह मंत्री बने हैं इसलिए मैं हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं. लेकिन आज कुछ भक्तों के मैसेज आए कि अब तेरा क्या होगा हार्दिक. मतलब अमित शाह के गृह मंत्री बनने के बाद भक्त काफी खुश हैं. भाजपा के खिलाफ लड़ने वाले हम जैसे युवा को मार दिया जाएगा? चलो जैसी भगवान की इच्छा!''

अमित शाह दूसरी बार नरेंद्र मोदी कैबिनेट में शामिल किए गए हैं. जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब उनकी सरकार में अमित शाह ने गृह मंत्रालय का चार्ज संभाला था. बतौर प्रधानमंत्री मोदी के दूसरे कार्यकाल में शाह को गृह मंत्री बनाया गया है. गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता रहे हार्दिक पटेल ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए जमकर प्रचार किया था. ओबीसी कैटिगरी में पाटीदारों को शामिल करने को लेकर आंदोलन के दौरान पटेल ने अमित शाह पर आरोप लगाया था कि उनके इशारे पर राज्य में प्रदर्शनकारियों के साथ सख्त बर्ताव किया जा रहा है.

हार्दिक पटेल ने अपने ट्वीट में पूछा कि क्या अमित शाह के गृह मंत्री बनने के बाद उनके जैसे युवा को मार दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी चीफ के गृह मंत्री बनने से भक्त बेहद खुश हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि अब उनका क्या होगा. लोकसभा चुनावों में गुजरात में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया और कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story