Breaking News
Home > राज्य > गुजरात > देर रात लड़कियों के PG में घुस गया लड़का, और फिर करने लगा यह काम

देर रात लड़कियों के PG में घुस गया लड़का, और फिर करने लगा यह काम

 Special Coverage News |  19 Jun 2019 2:37 PM GMT  |  गुजरात

देर रात लड़कियों के PG में घुस गया लड़का, और फिर करने लगा यह काम

अहमदाबाद के नवरंगपुरा इलाके में स्थित एक गर्ल्स पीजी में रात के वक्त अचानक एक अंजान लड़का घुस आया. यहां पीजी में अंदर सो रहीं लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू करने लगा. घटना कमरे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. छात्राओं ने बदनामी के डर से इस घटना की पुलिस में शिकायत नहीं की है. लेकिन इसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना बीते 14 जून की रात की है. लड़का रात में करीब 12:50 बजे पीजी में छत के रास्ते दाखिल हुआ था. पीली टीशर्ट और जींस पहने इस लड़के ने फ्लैट की तीसरी मंजिल पर दस्तक दी. वहां उसने देखा कि दरवाजा लॉक नहीं है. फिर चारों ओर नजरें घुमाकर हॉस्टल के रूम में घुस गया. लेकिन जैसे ही रूम के अंदर एक लड़की ने उसे देखा तो वह वहां से भाग गया.

पीजी में रहती हैं 19 लड़कियां

इस घटना के बाद से पीजी में रहने वाली लड़क‍ियां काफी डर गई हैं. चार मंज‍िल के इस फ्लैट में ग्राउंड फ्लोर पर पर‍िवार के लोग रहते हैं, जबकि ऊपर की मंज‍िल पर पूरा पीजी चलता है. जहां एक साथ 19 लड़क‍ियां रहती हैं.

महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

गुजरात मह‍िला आयोग ने खुद इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. आयोग ने अहमदाबाद पुल‍िस कम‍िश्नर से इस मामले की र‍िपोर्ट मांगी है. वहीं, सीसीटीवी सामने आते के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

CCTV खंगाल रही है पुलिस

पुलिस अब यह जांच कर रही है कि यहां दिन में कितने लोग आते-जाते हैं. इतना ही नहीं आरोपी तक पहुंचने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top