Home > राज्य > गुजरात > LIVE: पीएम ने सूरत हादसे पर जताया दुख, बोले- कई परिवारों के दीप बुझ गए, जितना भी दुख जताया जाए कम है

LIVE: पीएम ने सूरत हादसे पर जताया दुख, बोले- कई परिवारों के दीप बुझ गए, जितना भी दुख जताया जाए कम है

रात 8 बजे पीएम मोदी मां से मिलकर उनका आशीर्वाद लेंगे. 2014 में भी जीत के बाद मोदी मां से मिलने गुजरात गए थे

 Special Coverage News |  26 May 2019 2:15 PM GMT  |  दिल्ली

LIVE: पीएम ने सूरत हादसे पर जताया दुख, बोले- कई परिवारों के दीप बुझ गए, जितना भी दुख जताया जाए कम है

अहमदाबाद : लोकसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात पहुँच गए हैं. यहां वह एयरपोर्ट पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की उनके साथ अमित शाह और विजय रुपाणी भी मौजूद थे और अब वो खानपुर के जेपी चौक पर जनसभा को संबोधित करेंगे. रात 8 बजे पीएम मोदी मां से मिलकर उनका आशीर्वाद लेंगे. 2014 में भी जीत के बाद मोदी मां से मिलने गुजरात गए थे. पीएम मोदी रात को राजभवन में ठहरेंगे और कल वाराणसी का दौरा करेंगे.

LIVE UPDATE -

कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत सूरत में हुए हादसे पर दुख जताकर की. उन्होंने कहा कि इस घटना में कई परिवारों के दीप बुझ गए. इस घटना पर जितना भी दुख जताया जाए, कम है.

पीएम ने कहा कि वक्त की कमी के चलते कार्यक्रम नहीं टाल पाए. मां का आशीर्वाद लेना भी जरूर है. मैं आप लोगों का दर्शन करने आया हूं. आपका आशीर्वाद मेरी शक्ति है.आपके प्यार के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मेरी पूज्य धरती को सिर झुकाकर नमन है.



अमित शाह ने गुजरात की जनता को कहा- थैंक्यू

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम ने जहां से यात्रा शुरू की थी, वह वहीं आ गए. उन्होंने राज्य की सभी 26 सीटें बीजेपी को देने के लिए जानता का शुक्रिया अदा किया.

सूरत हादसे के कारण नहीं मना जीत का जश्न

लोकसभा चुनावों में बीजेपी की बंपर जीत का जश्न ढोल-नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ मनाया जाना था. लेकिन शुक्रवार को सूरत हादसे में 20 छात्रों की मौत के बाद जश्न रद्द कर दिया गया है.



एयरपोर्ट से बाहर पीएम मोदी ने सरदार पटेल की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित की. उनके साथ अमित शाह और विजय रुपाणी भी मौजूद थे. अब अहमदाबाद की सड़कों पर पीएम का काफिला निकल चुका है.



पीएम मोदी का अहमदाबाद एयरपोर्ट पर नेताओं ने जोरदार स्वागत किया. सीएम विजय रुपाणी, बीजेपी चीफ अमित शाह और पूरी गुजरात कैबिनेट ने उनका स्वागत किया.

पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में जीत के बाद आज गुजरात पहुंचेंगे. उनके दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. पीएम मोदी खानपुर के जेपी चौक पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में 2014 से भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. पार्टी ने इस बार 303 सीटों पर जीत हासिल की है. एनडीए को 353 सीट मिली हैं. कांग्रेस को सिर्फ 52 सीट मिली हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top