Top
Home > राज्य > गुजरात > शंकर सिंह वाघेला ने पुलवामा हमले का किया जोरदार खुलासा, RDX ले जाने वाला वाहन गुजरात का क्यों?

शंकर सिंह वाघेला ने पुलवामा हमले का किया जोरदार खुलासा, RDX ले जाने वाला वाहन गुजरात का क्यों?

 Special Coverage News |  4 May 2019 1:48 AM GMT  |  गुजरात

शंकर सिंह वाघेला ने पुलवामा हमले का किया जोरदार खुलासा, RDX ले जाने वाला वाहन गुजरात का क्यों?

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और राकांपा नेता शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) ने बुधवार 1 मई को कहा कि पुलवामा आतंकी हमला भाजपा ने गोधरा की तरह ही किया था, यह जानकारी एएनआई न्यूज एजेंसी ने दी.

शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, "पुलवामा हमले में आरडीएक्स वाला वाहन गुजरात के पंजीकरण को प्रभावित कर रहा था , जैसे गोधरा एक साजिश थी, वैसे ही पुलवामा हमला भी एक सुनियोजित साजिश थी.


शंकरसिंह वाघेला ने कहा, "आतंकवाद का उपयोग भाजपा सरकार चुनाव जीतने के लिए करती है. पिछले पांच वर्षों में कई आतंकवादी हमले हुए हैं." इससे पहले देश पर इतनी भारी तादात में कभी हमले नहीं हुए.

बालाकोट हवाई हमले का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कोई आतंकवादी नहीं मारा गया. उन्होंने कहा, "यहां तक ​​कि कोई भी अंतरराष्ट्रीय एजेंसी यह साबित नहीं कर पाई कि 200 आतंकवादी मारे गए. बालाकोट हवाई हमले भी एक सुनियोजित साजिश थी, ऐसा नहीं होना चाहिए था."


उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बारे में खुफिया सूत्रों से जानकारी मिलने के बाद भी कोई पूर्व उपाय क्यों नहीं किए गए. "और अगर आपको बालाकोट के बारे में जानकारी थी, तो आपने इन शिविरों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की? उन्होंने सरकार से यह भी पूंछा आप पुलवामा की तरह कुछ होने का इंतजार क्यों कर रहे थे ?,"

उन्होंने दावा किया कि भाजपा "पूरी घटना" में शामिल है और पार्टी "चुनाव जीतने के लिए सांप्रदायिक संघर्ष" कराने जा रही है. बीजेपी पर तंज कसते हुए शंकरसिंह वाघेला (Shankersinh Vaghela) ने कहा, 'बीजेपी का गुजरात मॉडल झूठा है. राज्य तमाम मुश्किलों से गुजर रहा है. खुद बीजेपी नेता पार्टी से नाराज हैं और उन्हें लग रहा है कि वे बंधुआ मजदूर हैं. आपको बता दें कि गुजरात में 26 लोकसभा सीटें हैं. पिछली बार बीजेपी सभी सीटों पर कब्जा जमाने में कामयाब रही थी, लेकिन इस बार कांग्रेस और अन्य दल कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

(ANI से इनपुट्स के साथ)

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it