गुजरात

सिनेमाहॉल में प्रेमिका से रोमांस कर रहा था पति, तभी पहुंच गई पत्नी और फिर...

Arun Mishra
27 Dec 2019 3:03 PM GMT
सिनेमाहॉल में प्रेमिका से रोमांस कर रहा था पति, तभी पहुंच गई पत्नी और फिर...
x
गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है जहां एक पत्नी ने पति को इसलिए पकड़ का धुन दिया क्योंकि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सिनेमा देख कर रहा था.

कहते हैं पत्नी तब चंडी बन जाती है जब उसके और पति के बीच तीसरा कोई और आ जाता है. एक पत्नी को कभी गवारा नहीं कि उसका पति किसी और का हो जाए. ऐसा ही एक वाकया गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है जहां एक पत्नी ने पति को इसलिए पकड़ का धुन दिया क्योंकि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सिनेमा देख कर रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिला का पति अपनी प्रेमिका के साथ सिनेमा हॉल में मूवी देख रहा था. इस दौरान वो कॉर्नर सीट पर बैठक कर लड़की के साथ रोमांस भी कर रहा था. तभी उसकी पत्नी वहां पहुंच गई और दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद महिला अपने पति को घसीटते हुए बाहर ले गई. बाहर निकल कर उसने उसकी खूब धुनाई की.

इस दौरान दूसरी महिला जब उसे रोकना चाहा तो महिला ने उसे भी जमकर पीटा. इसके बाद पत्नी ने पुलिस को बुला लिया.

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों को समझाया और फिर घर वापस भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने बताया कि महिला को उसके एक मित्र ने जानकारी दी कि उसका पति एक दूसरी महिला के साथ बैठकर सिनेमा हॉल में रोमांस कर रहा है. जिसके बाद महिला वहां पहुंच गई.

टिकट नहीं होने के बावजूद वो जबरन हॉल में घुस गई. देखा कॉर्नर सीट पर उसका पति एक दूसरी महिला के साथ रोमांस कर रहा है. जिसके बाद उसने शख्स को पीटते हुए बाहर ले गई. पति और उसकी प्रेमिका को मारने के बाद महिला ने पुलिस को कॉल किया. हालांकि उन्हें समझा बुझाकर वापस भेज दिया गया है.

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story