Top
Home > राज्य > हरियाणा > पिता से मिलने के बाद बोले दुष्यंत चौटाला जो हमारी शर्ते मानेगा हम उसके साथ जाएंगे

पिता से मिलने के बाद बोले दुष्यंत चौटाला जो हमारी शर्ते मानेगा हम उसके साथ जाएंगे

 Special Coverage News |  25 Oct 2019 12:13 PM GMT  |  दिल्ली

पिता से मिलने के बाद बोले दुष्यंत चौटाला जो हमारी शर्ते मानेगा हम उसके साथ जाएंगे
x

शुक्रवार को JJP नेता दुष्यंत चौटाला ने अपने पिता अजय चौटाला से तिहाड़ जेल में मुलाकात की. पिता-पुत्र की ये मुलाकात करीब 25 मिनट तक चली. हरियाणा विधानसभा चुनाव में जेजेपी दुष्यंत के नेतृत्व में तीसरे नंबर की पार्टी बन कर उभरी है. इसके बाद दुष्यंत चौटाला ने प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उन्होंने बातचीत करते हुए बताया कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों के साथ उनकी बातचीत चल रही है. दरवाजे दोनों पार्टियों के लिए खुले हुए हैं. दुष्यंत ने कहा कि जो पार्टी हमारी शर्तों को मानेगी हम उसी के साथ जाएंगे. हम कॉमन मिनिमम प्रोग्राम मानने वाले को समर्थन देंगे.

दुष्यंत ने आगे कहा कि जो पार्टी हमारे कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की बात मानेगा, हमारी पार्टी उसी के साथ जाएगी और अपना समर्थन देगी. आपको बता दें कि हरियाणा में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. बहुमत के जादुई आंकड़े से बीजेपी महज 6 विधायकों की दूरी पर थी लेकिन शुक्रवार की शाम तक बीजेपी ने बहुमत साबित करने का जुगाड़ कर लिया बीजेपी को 9 निर्दलीय विधायकों का समर्थन मिल गया जिसके बाद अब बीजेपी के पास कुल 49 विधायकों का समर्थन हासिल हो गया है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it