अंबाला

भीड़ से निकलकर आया युवक और बीजेपी की महिला विधयाक के गाल पर जड़ दिया थप्पड़

Special Coverage News
13 Aug 2019 4:49 AM GMT
भीड़ से निकलकर आया युवक और बीजेपी की महिला विधयाक के गाल पर जड़ दिया थप्पड़
x
अंबाला जिले (Ambala District) के गांव सरदेहड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान उस वक्त हडकंप मच गया जब भीड़ में से निकलकर एक युवक ने बीजेपी की (BJP) महिला विधायक को थप्पड़ जड़ दिया.

हरियाणा में अंबाला जिले (Ambala) के गांव सरदेहड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान उस वक्त हडकंप मच गया, जब भीड़ में से निकलकर एक युवक ने बीजेपी (BJP) की महिला विधायक को थप्पड़ जड़ दिया. बता दें कि मुलाना विधायक संतोष चौहान सारवान एक कार्यक्रम के दौरान लोगों की समस्याएं सुन रही थीं, तभी भीड़ में से एक युवक उठा और 'अज मैं तैनुं छडांगा नी, मैं तैनुं जान तो मारांगा...' इतना कहकर विधायक की ओर आया. वहां बैठे लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही युवक ने विधायक संतोष चौहान सारवान को जोरदार चांटा मार दिया.

लोगों ने युवक को पकड़कर की पिटाई

इसके बाद आसपास खड़े लोगों ने युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मारपीट करने, लोक सेवक पर हमला करने, जान से मारने की धमकी देने और साजिश रचने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

हमला करने वाले शख्स की पहचान 25 वर्षीय तलविंदर के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक तलविंदर का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. तलविंदर के पिता ने बताया कि उनके बेटे का दिमागी इलाज चल रहा है. उन्होंने अपनी बात के प्रमाण के रूप में यमुनानगर के एक मनोरोग विशेषज्ञ के यहां चल रहे इलाज के कुछ पर्चे भी पुलिस को दिखाए.

बायपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित है युवक

आरोपी तलविंदर का यमुनानगर और अम्बाला के अलग-अलग मनोरोग विशेषज्ञों से इलाज हो चुका है और वह पहले भी कई लोगों के साथ बिना वजह झगड़ता रहा है. तवलिंदर बायपोलर डिर्सऑर्डर से पीड़ित बताया जा रहा है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story