हरियाणा

BJP की Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट ने भारत माता के नारे पर विवाद के बाद मांगी माफी, जानें- पूरा मामला?

Special Coverage News
9 Oct 2019 5:00 AM GMT
BJP की Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट ने भारत माता के नारे पर विवाद के बाद मांगी माफी, जानें- पूरा मामला?
x
विवाद के बाद आदमपुर से बीजेपी प्रत्याशी फोगाट ने मांगी माफी?

हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकटॉक उम्मीदवार के रूप में चर्चा बटोरने वालीं सोनाली फोगाट ने भारत माता की जय को लेकर दिए गए अपने बयान पर खेद जताया है. सोनाली फोगाट ने अपनी सफाई में कहा है कि वो सिर्फ उन युवाओं को यह समझाना चाहती थीं कि देश के सम्मान में भारत माता की जय बोलना चाहिए. लेकिन अगर किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगती हैं.

क्यों हुआ विवाद

बीजेपी के टिकट पर हरियाणा की आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रहीं सोनाली फोगाट मंगलवार को बालसमंद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा. जब कुछ लोगों ने ऐसा नहीं किया तो वह भड़क गईं और कहने लगीं कि पाकिस्तान से आए हो क्या? इतना ही नहीं सोनाली फोगाट ने यह भी कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोल पाए उनका वोट किसी काम का नहीं है.

वीडियो जारी कर मांगी माफी

सोनाली फोगाट के इस बयान पर विवाद हो गया है. अब फोगाट ने इसके लिए माफी मांगी है. उन्होंने वीडियो जारी कर अपने बयान पर खेद जताया है. फोगाट ने कहा, 'मैं बालसमंद गांव की बेटी हूं. यहां सभा के दौरान जब मैंने भारत माता की जय बोला तो वहां मौजूदा कुछ लड़कों ने भारत माता की जय नहीं बोला. मैंने कहा कि क्या तुम पाकिस्तान से आए हो. अगर ऐसा कहने पर किसी की भावना को ठेस पहुंची तो मैं माफी मांगती हूं.'

इससे आगे सोनाली फोगाट ने कहा कि मैंने जो कहा उसका मकसद सिर्फ उन युवाओं को समझाना था. सोनाली ने कहा, 'मैं अपने उन छोटे भाइयों को बताना चाह रही थी देश के सम्मान में भारत माता की जय बोलना चाहिए.'

बता दें कि सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं. हाल ही में उनके वीडियो तेजी से वायरल हुए हैं. इसी बीच उनके साथ यह विवाद भी जुड़ गया है, जिस पर सोनाली ने माफी मांगी है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story