Top
Home > राज्य > हरियाणा > बेटियां हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियां हमारी बेटियां हैं, विवादित बयान के बाद खट्टर ने दी सफाई

बेटियां हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियां हमारी बेटियां हैं, विवादित बयान के बाद खट्टर ने दी सफाई

CM खट्टर ने ट्वीट कर कहा, “कुछ मीडिया चैनल और न्यूज एजेंसियों के हवाले से एक भ्रामक तथा तथ्यहीन प्रचार चलाया जा रहा है.

 Special Coverage News |  10 Aug 2019 1:49 PM GMT  |  दिल्ली

बेटियां हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियां हमारी बेटियां हैं, विवादित बयान के बाद खट्टर ने दी सफाई
x
Haryana CM ML Khattar (File Photo)

जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के दो खंड हटाए जाने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कश्मीरी लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके सुर्खियों में आने के बाद खट्टर ने सफाई पेश की है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "कुछ मीडिया चैनल और न्यूज एजेंसियों के हवाले से एक भ्रामक तथा तथ्यहीन प्रचार चलाया जा रहा है. जनता से मेरा ईमानदार संवाद हमेशा रहा है इसलिए मेरे बयान का पूरा वीडियो मैं सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहा हूं. बेटियां हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियां हमारी बेटियां हैं.



मालूम हो कि खट्टर के एक बयान को लेकर मीडिया में बवाल मचा हुआ है. उनसे जुड़ी खबरों में दावा किया गया है कि सीएम खट्टर ने कश्मीरी लड़िकयों के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है.

ख़बर के मुताबिक हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि आर्टिकल 370 निरस्त होने से कश्मीर से लड़कियों को शादी के लिए लाया सकता है. उन्होंने कहा, 'हमारे मंत्री ओपी धनखड़ अकसर कहते हैं कि वह बिहार से 'बहू' लाएंगे. इन दिनों लोग कह रहे हैं कि अब कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है. अब हमलोग कश्मीर से बहू लाएंगे.' दरअसल वह हरियाणा में लिंगानुपात को लेकर बोल रहे थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it