Top
Home > राज्य > हरियाणा > VIDEO : जब CM मनोहर लाल खट्टर को आया गुस्सा, हाथ में फरसा लेकर बोले- गर्दन काट दूंगा तेरी

VIDEO : जब CM मनोहर लाल खट्टर को आया गुस्सा, हाथ में फरसा लेकर बोले- गर्दन काट दूंगा तेरी

फरसा लिए खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है. इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की. लेकिन सीएम को ये पसंद नहीं आया.

 Special Coverage News |  11 Sep 2019 12:57 PM GMT  |  दिल्ली

VIDEO : जब CM मनोहर लाल खट्टर को आया गुस्सा, हाथ में फरसा लेकर बोले- गर्दन काट दूंगा तेरी
x

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथ में फरसा लिए खड़े हैं. फरसा लिए खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है. इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की. लेकिन सीएम को ये पसंद नहीं आया. बीजेपी नेता ने जैसे ही मनोहर लाल खट्टर को टोपी पहनाई, सीएम ने गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी.

वायरल वीडियो में सीएम खट्टर कहते हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी. हटो एक तरफ. इसपर बीजेपी नेता सीएम से माफी मांगते हैं. वीडियो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी शेयर किया है.

विडियो में नजर आ रहा है कि रथ में सवार होकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर लोगों के बीच पहुंचते हैं। हिसार की बरवाला विधानसभा में स्वागत कार्यक्रम के दौरान उन्हें एक शख्स हाथ में फरसा देता है। मनोहरलाल खट्टर अपने संबोधन में लोगों से कहते हैं, 'दुश्मनों का नाश करने के लिए...।' तभी पीछे से बीजेपी के एक नेता सीएम खट्टर को मुकुट पहनाने लगते हैं। इस बात से नाराज खट्टर पीछे मुड़ते हैं और बीजेपी नेता से कहते हैं, 'गर्दन काट दूंगा तेरी।' खट्टर की नाराजगी देख बीजेपी नेता हाथ जोड़ माफी मांगने लगते हैं।

कांग्रेस ने कसा तंज

इस घटना के बाद विडियो शेयर करते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, 'गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है। खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं, गर्दन काट दूंगा तेरी। फिर जनता के साथ क्या करेंगे।'



ये कोई पहला मौका नहीं है जब खट्टर ने आपा खोया हो. इससे पहले करनाल में खट्टर एक कार्यक्रम में जनता पर फूल बरसा रहे थे. इस दौरान उनके पास खड़े युवक ने सेल्फी लेने की कोशिश की. युवक के फोन उठाते ही खट्टर ने उसको धक्का दिया और फटकार लगाई. फरवरी में, वह एक बुजुर्ग दंपति पर आपा खो दिए थे और उनपर चिल्लाए थे. दंपति 19 लाख रुपये की धोखाधड़ी के एक मामले से संबंधित अपनी शिकायतों के साथ मुख्यमंत्री के पास पहुंचा था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it