Top
Home > राज्य > हरियाणा > हरियाणा में BJP को मिली मजबूती, पहलवान योगेश्वर दत्त और हॉकी स्टार संदीप सिंह ने भाजपा का दामन थामा

हरियाणा में BJP को मिली मजबूती, पहलवान योगेश्वर दत्त और हॉकी स्टार संदीप सिंह ने भाजपा का दामन थामा

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर 21 अक्टूबर को मतदान और 24 अक्टूबर को मतगणना होगी?

 Special Coverage News |  26 Sep 2019 11:43 AM GMT  |  दिल्ली

हरियाणा में BJP को मिली मजबूती, पहलवान योगेश्वर दत्त और हॉकी स्टार संदीप सिंह ने भाजपा का दामन थामा
x

हरियाणा में बीजेपी को बड़ी मजबूती मिली है. ओलिंपिक मेडलिस्ट पहलवान योगेश्वर दत्त और हॉकी स्टार संदीप सिंह ने भाजपा का दामन थामा है. इसके अलावा ही पूर्व विधायक बलकौर सिंह भी बीजेपी में शामिल हुए हैं. बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर 21 अक्टूबर को मतदान और 24 अक्टूबर को मतगणना होगी.

बीजेपी में शामिल होने के बाद योगेश्वर दत्त ने कहा, नई पारी की शुरुआत कर रहा हूं. देश की सेवा के लिए राजनीति में आया हूं. उन्होंने आगे कहा. मोदी जी से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है. राजनीति में अच्छे काम किए जा सकते हैं. आर्टिकल 370 बड़ा फैसला था जिसने मुझे प्रभावित किया है.



भाजपा ज्वाइन करने के बाद हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह ने कहा, बीजेपी को लंबे समय से फालो करता हूं. मोदी जी से प्रभावित हूं. हरियाणा के सीएम की काबिलियत और इमानदारी से प्रभावित हूं, इसलिए बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. अब तक खिलाड़ी के तौर पर देश की सेवा की है अब दूसरे तरीके से देश की सेवा करना चाहता हूं. तन मन से देश की सेवा पार्टी की सेवा करूंगा. देश को आगे ले जाने का समय है और भष्ट्राचार को खत्म करने का समय है.



पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने कहा, बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. पीएम देश के लिए काम कर रहे हैं. आर्टिकल 370 हटाना विदेश नीति के लिए बड़ा कदम है. देश प्रदेश का विकास किया जा रहा है. सीएम हरियाणा का विकास कर रहे हैं, इसलिए इस पार्टी में शामिल हो रहा हूं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it