Archived

ऐसे लडकों से लड़कियां कभी सेक्स सम्बंध नहीं बनाना चाहती है!

ऐसे लडकों से लड़कियां कभी सेक्स सम्बंध नहीं बनाना चाहती है!
x

सेक्स करने की इच्छा तो सभी के मन में आती है लेकिन कई बार पार्टनर न मिल पाने की वजह से लोगों की यह इच्छा एक इच्छा ही बनकर रह जाती है। ऐसे लोगों को इन्तजार रहता है एक ऐसे पार्टनर का जो उनकी सेक्स लाइफ को रंगीन कर दे। हालांकि कई बार पार्टनर मिलने के बाद भी काफी समय तक यह इच्छा पूरी नहीं हो पाती है। इसका सबसे बड़ा कारण होता है अपनी भावनाओं को अपने पार्टनर को समझा न पाना। अगर आप भी ऐसी ही समस्या से जूझ रहे हैं तो आज हम कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं जिससे आपकी ये समस्या छूमंतर हो जाएगी।

1- लड़कियां अक्सर सबसे पहले किस करने के तरीके से पता लगाती हैं कि लड़का इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लायक है भी या नहीं। अक्सर लड़के किस करते समय नर्वस हो जाते हैं और इस बात को देख कर ही लड़कियां तय करती हैं कि लड़के रिश्ते के लायक नहीं है।

2- अगर हर डेट पर आप ज्यादा बातें करते हैं और आप अपनी गर्लफ्रेंड को बोलने का मौका नहीं देते तो समझ लीजिए कि वह लड़की कभी आपके साथ शाररिक संबंध नहीं बनाएगी। अक्सर लड़कियां इस बात को देख कर यह सोचती हैं कि यह लड़का हमे आगे भी नहीं बोलने देगा। आप लड़की की पसंद ना पसंद का पूरा ध्यान रखें और जितना हो सके उनकी बातें सुने।


3-अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड की सुंदरता की तारीफ नहीं करते तो समझ लीजिए की वह आपके साथ कभी इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाएगी। गर्लफ्रेंड की बात बात पर तारीफ कीजिए तभी वह आपके साथ खुश रहेगी।


4-अगर आपके पसीने में बहुत ज्यादा दुर्गंध आती है तो भूल जाइए कि वह आपके साथ संबंध स्थापित करेगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि दुर्गंध की वजह से सेक्स के दौरान मूड टर्न ऑफ हो जाता है।

5-खाना खाते समय अगर आप बहुत जल्दी जल्दी और आवाज करते हुए खाते हैं तो अपनी यह आदत बदल लें। ऐसे लड़कों से लड़कियां दूर ही रहना पसंद करती हैं।

6-ज्यादातर लड़कों को अपनी गर्लफ्रेंड की कमर में हाथ डालकर चलना पसंद होता है और वह पब्लिक प्लेस में भी ऐसा करते हैं। ये बात लड़कियों को रास नहीं आती।

Next Story