Home > सुबह के समय का संभोग आपके लिए क्यों अच्छा होता है ?

सुबह के समय का संभोग आपके लिए क्यों अच्छा होता है ?

 Special News Coverage |  2015-10-25 11:17:01.0

riletion


हम में से अधिकाँश लोगों के लिए सुबह की अलार्म घड़ी की आवाज़ निश्चित रूप से प्रसन्नता देने वाली नहीं होती। परंतु स्नूज़ बटन को दबाने तथा व्यर्थ में वापस नींद में डूबने के बजाय क्यों न इस समय का उपयोग अपने सेक्स जीवन को सजाने के लिए किया जाए।

अपने दिन का प्रारंभ एक शानदार संभोग के साथ करें। आखिरकार सुबह के समय किया जाने वाला सेक्स न केवल आपके प्यार के जीवन के लिए अच्छा है बल्कि स्वास्थ्य की दृष्टि से भी यह अच्छा माना जाता है।


सुबह के समय का संभोग आपके लिए क्यों अच्छा होता है?

- वे लोग जो अपने दिन की शुरुआत सेक्स से करते हैं वे उन लोगों की तुलना में स्वस्थ रहते हैं जो घर से बाहर जाने के पहले केवल नाश्ता और चाय पीकर निकलते हैं। इसका कारण मालूम करने की आवश्यकता नहीं है!

- सुबह के समय सेक्स करने से फील गुड केमिकल ऑक्सीटोसिन स्त्रावित होता है जो युगल को दिन भर एक दूसरे से बांधे रखता है।

- इसके अलावा नियमित तौर पर सुबह के समय किये जाने वाले सेक्स से आप दिन भर उत्साहित महसूस करते हैं। यह प्रतिरक्षा तंत्र को भी मज़बूत बनाने में सहायक होता है।

- विश्वास करें या न करें यह आपको सर्दी और फ़्लू से बचाने में सहायक होता है तथा आपके बालों, त्वचा और नाखूनों की गुणवत्ता बढ़ाने में भी सहायक होता है।

- सप्ताह में तीन बार सुबह के समय सेक्स करने से हार्टटैक की संभावना कम हो जाती है। तो अब आप किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं?


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">



Share it
Top