Home > एक रात में 42 बार हस्तमैथुन करने से युवक की मौत

एक रात में 42 बार हस्तमैथुन करने से युवक की मौत

 Special News Coverage |  2015-09-29 11:03:26.0

masturbacion


ब्रासीलिया : एक अध्ययन के अनुसार लडके किशोरावस्था में ही हस्तमैथुन करना शुरू कर देते हैं। हस्तमैथुन को चिकित्सक भी गलत नहीं बताते। लेकिन ज्यादा हस्तमैथुन करने के कारण एक किशोर की मौत हो गई। किशोरावस्था में विपरित लिंग के प्रति आकर्षण होना और सेक्स की चाह जागना आम बात है। इसी के चलते किशोर अश्लील सामग्री देखकर हस्तमैथुन करने लगते हैं। लेकिन ज्यादा हस्तमैथुन करना भी नुकसानदेह हो सकता है।

ऎसा ही कुछ ब्राजील के रूबिटो कस्बे में रहने वाले एक युवक के साथ हुआ। अधिक हस्तमैथुन के कारण उस युवक की मृत्यु हो गई। ब्राजील के एक अखबार के अनुसार 16 वर्षीय किशोर की रातभर लगातार 42 बार से भी अधिक हस्तमैथुन करने के कारण मृत्यु हो गई थी। मेडिकल जांच में पुष्टि की गई कि किशोर ने एक रात में 42 बार हस्तमैथुन किया था। जिससे उसका रक्तचाप बिगड गया और अधिक उत्तेजना के कारण उसके जरूरी अंगौं ने काम करना बंद कर दिया जिससे उसकी स्थिति बिगड गई और उसकी मृत्यु हो गई।





style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




मौत के बाद जब उसके घर की जांच की गई तो पता चला की रात के समय वो अश्लील मैग्जीन, ऑनलाइन संभोग और हस्तमैथुन कर के वेबकैम पर दिखाता था। उस किशोर के दोस्तों के अनुसार रात में अश्लील फिल्मों को भी वो देखा करता था और कई बार हस्तमैथुन करते हुए वेबकैम पर वीडियो भी शेयर करता था। किशोर के कमरे से बहुत सारी पोर्न मैगजीन मिली हैं। उसके निजी कंप्यूटर से भी काफी अश्लील तस्वीरें और फिल्में भी मिली हैं।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

Share it
Top