Home > यहाँ लॉटरी जीतने वालों को इनाम में मिलतीं हैं वर्जिन लड़कियां

यहाँ लॉटरी जीतने वालों को इनाम में मिलतीं हैं वर्जिन लड़कियां

 Special News Coverage |  2015-09-16 16:00:41.0

brazilian


एन्क्रूजिलहादा : ब्राजील का एक कस्बा एन्क्रूजिलहादा में लॉटरी टिकट के जरिए खुलेआम नाबालिग लड़कियों का सौदा किया जाता है। लोकल चैरिटी के मुताबिक, इस कस्बे के लोगों को बिंगो और लॉटरी का खेल खिलाया जाता है। लॉटरी जीतने वालों को इनाम में लड़की के साथ संबंध बनाने का मौका मिलता है। इनमें सबसे महंगे टिकट पर इनाम के तौर पर वर्जिन लड़की की पेशकश की जाती है। इस खास किस्म के अजीबोगरीब खेल को लेकर चौंकाने वाले दावे सामने आने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


लोकल चैरिटी के दावों के मुताबिक, सैकड़ों की संख्या में लोग यहां लॉटरी टिकट खरीदते हैं, जिसमें सबसे सस्ता टिकट 5 डॉलर तक का है। वेन्यू की ओर से हर हफ्ते बिन्गो नाइट का भी इंतजाम किया जाता है, जहां विजेताओं को 11 से 17 साल तक की लड़कियों के साथ वक्त बिताने का मौका मिलता है। लकी ड्रॉ के जरिए विनर्स का फैसला होता है और टिकट की कीमत के आधार पर इनाम दिए जाते हैं।



style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




चैरिटी ने इस इवेंट के चलते इलाके में चाइल्ड ट्रैफिकिंग और अंडरएज प्रॉस्टीट्यूशन के बढ़ने की चेतावनी दी है।

चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन का कहना है कि ये घटिया खेल दिन के उजाले में खेला जाता है, जिसके बारे में पुलिस से लेकर कस्बे के लोगों तक सभी को पता होता है। इसके बावजूद कोई रोक-टोक या कार्रवाई नहीं होती है। यहां तक की आस-पास के गांव से भी लोग इस खेल में शामिल होने आते हैं।


ताज़ा खबरों से जुड़े रहने के लिए फेसबुक पर लाइक करें - Facebook
ट्विटर पर फॉलो करें - Twitter
स्पेशल कवरेज न्यूज़ के एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

Share it
Top