Home > मार्क जकरबर्ग ने अपने यूजर्स को कुछ इस तरह दी दिवाली की बधाई

मार्क जकरबर्ग ने अपने यूजर्स को कुछ इस तरह दी दिवाली की बधाई

 Special News Coverage |  2015-11-11 08:46:34.0

zug-facebook

फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने बुधवार को सोशल नेट‍वर्किंग वेबसाइट पर स्टेटस अपडेट के जरिए लोगों को दिवाली की बधाई दी है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी कुछ साल पुरानी एक फोटो भी पोस्ट की है।

मार्क ने लिखा है कि यह तस्वीर तब की है जब वह अपने दोस्त की शादी में गोवा आए थे। फोटो में जकरबर्ग अपनी पत्नी प्रेशिला चैन और ड्रॉपबॉक्स के इंजीनयरिंग वाइस प्रेसिडेंट आदित्य अग्रवाल के साथ नजर आ रहे हैं। सभी भारतीय पोशाक में हैं। अपने स्टेटस में उन्होंने लिखा है, 'प्रकाश पर्व दिवाली की शुरुआत हो गई है, इस दिन लोग बुराई पर अच्छाई की जीत के लिए कैंडल्स और पटाखे जलाते हैं।'


'मिस बहुत कर रहा हूं भारत को'
जकरबर्ग ने कुछ साल पहले भारतीय पोशाक में ली गई अपनी इस फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि दिवाली पर वह भारत को मिस कर रहे हैं। मार्क जकरबर्ग हाल ही टाउनहॉल Q&A सेशन के दौरान भारत आए थे। इस सेशन में एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है, जिसे इंटरनेट से जोड़ना उनका लक्ष्य है।

एक्सपर्ट्स का मानना है कि फेसबुक भारत और इंडोनेशिया जैसे विकासशील देशों को अपना बड़ा बाजार मानता है, क्योंकि इन देशों अभी इंटरनेट की कनेक्टिविटी काफी कम है।

Tags:    
Share it
Top