Home > Archived > कौन किसकी पत्नी? पति भी हो जाते हैं कन्फ्यूज

कौन किसकी पत्नी? पति भी हो जाते हैं कन्फ्यूज

 Special News Coverage |  11 April 2016 6:55 AM GMT

कन्फ्यूज
दोनों भाई और उनकी पत्नियां

पेइचिंग : दो भाइयों और उनकी पत्नियों में इतनी समानता है कि उन्हें आपस में ही पहचानना कठिन हो रहा है। दरअसल, दोनों भाइयों की पत्नियां भी सगी बहन हैं। अब इन्होंने खुद को एक दूसरे से अलग दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराने का फैसला किया है। इन्हें आपस में ही कई तरह की दिक्कते हो रही हैं। इन्हें लेकर घर से बाहर भी भारी कन्फ्यूजन की स्थिति है।

मामला इतना जटिल है कि इन्हें अपनी पत्नी और पति को पहचानने में संकट का सामना करना पड़ा रहा है। दोनों भाइयों को यह पता नहीं चलता है कि उनकी पत्नी कौन है और दोनों बहनों को यह समझने में पसीने छूट रहे थे कि उनका पति कौन है। ये दोनों कपल चीन में शांस्ची प्रांत के हैं।


कई मौकों पर हुए कन्फ्यूजन के बाद इस कपल ने प्लास्टिक सर्जरी कराने का फैसला लिया। दोनों भाई जाओ शिन और जाओ शुआन और इनकी पत्नियां यून फेई और यून यांग ने शंघाई में हॉन्ग कॉन्ग हॉस्पिटल के डॉक्टरों से संपर्क साधा है। चीन के सरकारी मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक यह सर्जरी बहुत जरूरी है क्योंकि ये न केवल एक जैसे दिखते हैं बल्कि एक ही तरह बोलते भी हैं। इनके चेहरे का एक्सप्रेशन भी एक ही जैसा है।

इनकी शादी एक ही दिन हुई थी। इन्होंने शादी के दौरान कन्फ्यूजन से बचने के लिए सावधानी बरती थी। कहा जा रहा है कि इस सर्जरी के लिए डॉक्टर राजी हो गए हैं। ये चाहते हैं कि इनकी सर्जरी फ्री में हो। डॉक्टरों की योजना है कि दोनों के लुक में इतना बदलाव कर दिया जाए कि कन्फ्यूजन की स्थिति खत्म हो जाए।
साभार : NBT

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top