Home > ट्रंप की रैली में शामिल होने आई मुस्लिम महिला को धक्के मार किया बाहर

ट्रंप की रैली में शामिल होने आई मुस्लिम महिला को धक्के मार किया बाहर

 Special News Coverage |  2016-01-10 14:03:30.0

trumpfinger
वाशिंगटन

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवारी के प्रमुख रिपब्लिकन दावेदार डोनाल्ड ट्रंप की रैली से शुक्रवार को शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रही एक मुस्लिम महिला को पुलिस ने धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। मुस्लिमों पर विवादित बयानबाजी को लेकर ट्रंप काफी सुर्खियों में रहे हैं।



ट्रंप के पीछे वाले स्टैंड में बैठी थी रोज
शुक्रवार को ट्रंप एक रैली कर रहे थे इसी दौरान वहां उनके पीछे के स्टैंड में बैठी रोज हामिद नाम की 56 साल की मुस्लिम महिला हिजाब पहनकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रही थी। पीले रंग का 'मुस्लिम' लिखा बैज लगाए बैठी ने रोज ने अपने शर्ट पर एक संदेश में लिखा था- 'सलाम! मैं शांति के लिये आई हूं'। रैली में ट्रंप सीरियाई शरणार्थियों और आईएसआईएस पर बोल रहे थे।





मुझसे पूछा- तुम्हारे पास बम है?'
सीएनएन को दिये एक इंटरव्यू में पीड़ित महिला ने कहा, 'वास्तव में मुझे इन लोगों से कभी धमकी जैसा कुछ महसूस नहीं हुआ, मैं यह मानती हूं कि अच्छे लोगों को ऐसी चीजों के खिलाफ खड़े होना चाहिये, इसलिये मुझे इन लोगों से डर नहीं लगता।' जब महिला से घटनाक्रम के बारे में पूछा गया तो उसने बताया- 'हां वहां एक आदमी था जिसने मुझसे पूछा कि क्या तुम्हारे पास बम है? मैंने कहा नहीं...' एक लड़के ने कहा ईश्वर महान है, मैंने कहा हां ईश्वर महान है... दूसरे ने कहा ईसा तुम्हें प्यार करते हैं, मैंने कहा हां ईसा आपको भी प्यार करते हैं।'

Tags:    
Share it
Top