Home > Archived > ‘सेक्स’ के दौरान महिला को मारा, फिर लाश के साथ करता रहा ‘सेक्स’

‘सेक्स’ के दौरान महिला को मारा, फिर लाश के साथ करता रहा ‘सेक्स’

 Special News Coverage |  30 April 2016 7:16 AM GMT

शव


फ्लोरिडा : अमेरिका से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 25 वर्षिय टिमथी जॉनसन नाम के शख्स ने सेक्स के दौरान पहले महिला की हत्या की और फिर लाश के साथ सेक्स करता रहा। जॉनसन को तब अरेस्ट किया गया जब शव बुरी तरह से सड़ चुकी थी। जुडिथ थेरियानस नाम की महिला का शव इस महीने की शुरुआत में बरामद हुआ था।

50 वर्षिय जुडिथ थेरियानस अमेरिका की रहने वाली थी। उनके तीन बच्चे हैं। लाश के साथ सेक्स करने वाला जॉनसन और जुडिथ के बीच सहमति से हाइवे 19 के जंगली इलाके में सेक्स हुआ था। एक स्थिति में जुडिथ ने उसे सेक्स बंद करने को कहा लेकिन वह नहीं रुका। उसने महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी। मर जाने का बाद भी वह सेक्स करता रहा।

इन्वेस्टिगेटर्स का कहना है कि महिला उसे रोकना चाहती थी तभी उसने हत्या कर दी। 17 अप्रैल को टांपा के जंगली इलाके में महिला का सड़ा-गला शव बरामद हुआ था। इस मामले में एक विडियो है जिसमें दोनों 13 मार्च को एक स्टोर से शराब खरीदते दिख रहे हैं। जॉनसन पर हत्या का मामला लगाया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top