Top
Home > Archived > ट्विटर पर छाया मोदी का मोम अवतार, विश्वास ने ली चुटकी

ट्विटर पर छाया मोदी का मोम अवतार, विश्वास ने ली चुटकी

 Special News Coverage |  17 March 2016 11:50 AM GMT

ट्विटर पर छाया मोदी का मोम अवतार, विश्वास ने ली चुटकी

नई दिल्ली: मैडम तुसाद यूजियम का हिस्सा बनेगे भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। इस पर सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर पर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। लोगों में मोदी के इस नए अवतार को लेकर काफी उत्साह दिखा ऐसे में मशहूर कवि कुमार विश्वास ने मोदी पर चुटकी लेते हुए लिखा कि '' वे पुतले थे, इनका बन रहा है।''




वहीं युवा शायर रत्नाकर पांडे ने तारीफ में लिखा कि '' विश्व भर में आज भारत का डंका बज रहा है इसका श्रेय सिर्फ मोदी जी को जाता है।'' वहीं कुछ लोगों ने मोदी के इस मोम अवतार पर तीखी प्रतिक्रियाएं भी दी।

दुनिया भर में अपने मोम के पुतलों के लिए मशहूर यूजियम तुसाद की तरफ से कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी विश्व राजनीति में बेहद प्रभावशाली व्यक्ति हैं। पुतले में मोदी अपने खास तरह के कुर्ते और क्रीम कलर की जैकेट में नमस्ते करते दिखाई देंगे। साथ ही सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने के कारण म्यूजियम में आने वालों के लिए आकर्षण का केंद्र रहेंगे।

इससे पहले मैडम तुसाद में महात्मा गांधी और इंदिरा गांधी और वर्तमान में अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, एश्वर्या राय, सलमान खान, करीना कपूर व माधुरी दीक्षित की प्रतिमा है।
यूजियम ने दिल्ली में साल की शुरुआत में मोदी का माप लिया। मोदी ने कहा है जिस तरह उनका माप लिया, उसे देख वे कलाकारों की दक्षता के कायल हो गए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it