Home > धोखेबाज, चुगुलखोर पाकिस्तान को मत बेचो हथियार - अमेरिकी सांसद

धोखेबाज, चुगुलखोर पाकिस्तान को मत बेचो हथियार - अमेरिकी सांसद

 Special News Coverage |  2015-12-17 07:42:10.0

file photo

वॉशिंगटनः अमरीकी सांसदों ने पाकिस्तान को धोकेबाज, चुगलखोर और मुखबिरी करने वाला देश बताया है। इस आदत के कारण सभी देशों से पाकिस्तान को हथियार ना बेचने को कहा है। सांसदों ने ये भी आरोप लगाया कि पाकिस्तान आतंकियों को सपोर्ट करता है। अमरीका पिछले 14 साल में 1820 अरब रुपए की पाकिस्तान को मदद कर चुका है।


सांसद डाना रोहाब्राशन ने बताया
ये सांसद हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव्स में विदेशी मामलों की कमिटी की सुनवाई के दौरान अपना पक्ष रख रहे थे। यह कमिटी सैन बर्नार्डिनो में हुई शूटिंग के बाद पाकिस्तान से आतंकवाद की समस्या पर विचार कर रही है। एक सांसद डाना रोहाब्राशन ने पाकिस्तान को धोखेबाज बताया है। उन्होंने पाकिस्तान की तुलना बेनेडिक्ट अर्नाल्ड से की है। अमरीकी जनरल अर्नाल्ड ने अपनी फौज को धोखा देते हुए ब्रिटेन की मदद की थी।


सांसद टेड पोए बोले
उधर सांसद टेड पोए ने ओसामा बिन लादेन को एबटाबाद में मार गिराए जाने की घटना का जिक्र करते हए पाकिस्तान को चुगलखोर और मुखबिर बताया। उन्होंने कहा कि अगर उस वक्त अमरीका ने पाकिस्तान को यह बताया होता कि वह लादेन पर कार्रवाई करने वाला है तो पाक ने यह बात लादेन तक पहुंचा दी होती। बता दें कि सैन बर्नार्डिनो में पाकिस्तानी मूल के कपल ने गोलियां चलाकर 14 लोगों की जान ले ली थी।

Tags:    
Share it
Top