Home > पठानकोट हमले पर पाकिस्तान ने दिखाई अपनी औकात, यही होना था

पठानकोट हमले पर पाकिस्तान ने दिखाई अपनी औकात, यही होना था

 Special News Coverage |  2016-01-11 13:00:53.0

modisharifparis-kapB--621x414@LiveMint

इस्लामाबाद

पाकिस्तान ने पठानकोट एअरबेस पर आतंकी हमले पर दिए गये सबूत को एक फिर नकार दिया है। पठानकोट पर पाकिस्तान ने दिखाई अपनी औकात, यही होना था। पाकिस्तान के अखबार "द न्यूज" ने पठानकोट हमले को लेकर पाकिस्तान में जाँच कर रहे अधिकारीयों के हवाले से दावा किया है कि भारत ने सबूत के तौर पर जो फोन नंबर उपलब्ध कराये है बो पाकिस्तानी नहीं है।


इसे भी पढ़ें
पीएम मोदी पठान कोट पहुंचे ही थे कि पाकिस्तान से आई ये खबर



हालांकि पाकिस्तान की और से अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन अगर पठानकोट एअरबेस हमले पर पाकिस्तान का यही रुख रहता है तो पाक भारत की प्रस्तावित बातचीत पर जरुर असर पड़ेगा।


इसे भी पढ़ें
मोदी के नवाज को फोन करने से पाक मिडिया नाराज जानिये क्या क्या लिखा है अख़बारों ने

पाकिस्तानी अख़बार "द न्यूज" अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है की इस पठानकोट हमले की रिपोर्ट भारतीय अधिकारीयों को दी जा चुकी है।


बार्ता और फोन नंबर सबूत में दिए
भारत ने आतंकियों और काल रिसीव करने वाले व्यक्तियों से हुई बार्ता और फोन नंबर सबूत के तौर पर पाकिस्तान को सौपें थे। उन पर शीघ्र ही कार्यवाही करने का दबाब भारत बना रहा था। भारतीय खुपिया एजेंसी का कहना था कि इन नंबरों पर बात करने बाले आतंकी और हँडलर्स जैशऐमुहमद से जुड़े हुए है। पाक पीएम नवाज शरीफ ने इस पर एक जाँच समिति गठित की थी।

'द न्यूज' के मुताबिक पाक अधिकारीयों द्वारा भारत की सुचना के आधार पर कार्यवाही कर शुरूआती जाँच की थी जिसमें ये नंबर पाकिस्तान में रजिस्टर्ड नहीं पाए गये।

Tags:    
Share it
Top