Top
Home > Archived > महिला को प्राइवेट फोटो भेजना पड़ा महंगा, पति ने फोटो देखकर मांगा तलाक

महिला को प्राइवेट फोटो भेजना पड़ा महंगा, पति ने फोटो देखकर मांगा तलाक

 Special News Coverage |  22 Oct 2015 10:06 AM GMT

snap

एक महिला को अपनी हॉट सेल्‍फी भेजना इतना महंगा पड़ा कि उसके पति ने उससे तलाक मांग लिया।

हालांकि आप भी जब पूरी खबर जानेंगे तो बेचारे पति की बात पर यकीन जरूर करेंगे। खबर के अनुसार चेल्सी नाम की ये महिला जब एक बिजनेस ट्रिप के सिलसिले में शहर से बाहर गई तो उसने होटल रूम से अपने पति को स्नैपचैट पर कुछ अंतरंग फोटो भेजे। लेकिन ये फैसला उन पर भारी पड़ा क्योंकि फोटो भेजने के बाद पति का कमेंट आया कि तुम किसके साथ हो?


अपने पति का ये कमेंट देख महिला के होश उड़ गए और उसने बताया कि वह एकदम अकेली है। महिला के इस झूठ को उनके पति की चील जैसी तेजतर्रार नजरों ने मिनटों में पकड़ लिया। उन्होंने फिर अपनी पत्नी से पूछा अगर तुम अकेली हो तो तुम्हारे कमरे में पुरूषों के जूते क्या कर रहें है? बहुत हो गया और अब मैं अपने वकील को बुलाने जा रहा हूं। इस बात पर महिला कुछ नहीं कह पाई।

हालांकि इन तस्वीरों की सच्चाई के बारे में अब तक पता नहीं चल सका है, लेकिन हम तो बस यहीं उम्मीद कर सकते है कि इन फोटो का इस्तेमाल महज प्रैंक के रूप में हुआ हो ताकि एक हंसता खेलता परिवार उजड़ने से बच जाए।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it