Home > Archived > बांग्लादेशः मंदिर के पुजारी की गला काटकर हत्या, दो हिंदू श्रद्धालु भी घायल

बांग्लादेशः मंदिर के पुजारी की गला काटकर हत्या, दो हिंदू श्रद्धालु भी घायल

 Special News Coverage |  21 Feb 2016 12:23 PM GMT

BANGLADESH-UNREST-CRIME

ढाका
बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हमले की एक और घटना में आज देश के एक मंदिर में अज्ञात लोगों ने एक हिंदू पुजारी की गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि उत्तरी पंचागढ़ जिले के एक मंदिर परिसर में 50 साल के जनेश्वर राय पर हमला हुआ, जिसमें दो हिंदू श्रद्धालु भी घायल हो गए। माना जाता है कि हमलावर तीन थे जो मोटरबाइक पर सवार हो मौके से फरार हो गए।



बांग्लादेश के एक टीवी चैनल ने पास के एक जिले के श्रद्धालु का हवाला देते हुए बताया कि पहले तो हमलावरों ने मंदिर पर पथराव किया जिसके कारण वह (राय) माजरा जानने के लिए बाहर निकले। हत्यारों ने तब उनपर झपट्टा मारा और उनका गला रेत दिया। पंचागढ़ पुलिस प्रमुख गियासुद्दीन अहमद ने घटनास्थल पर बताया कि वहां से फरार होने से पहले हत्यारों ने पकड़े जाने से बचने के लिए गोलियां चलाईं और देसी बम फेंके। पुजारी को बचाने आया पड़ोस का एक व्यक्ति इसमें घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि हमलावरों की पहचान या हत्या के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं है। निश्चित रूप से जांच शुरू की जाएगी और कातिलों का पता लगाने के लिए तलाश शुरू की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top