Home > Archived > eBay पर 62 लाख में हो रही हैं पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ की बिक्री

eBay पर 62 लाख में हो रही हैं पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ की बिक्री

 Special News Coverage |  14 April 2016 2:18 PM GMT

eBay पर 62 लाख में हो रही हैं पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ की बिक्री

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट eBay पर इन दिनों पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए बोली लगाई जा रही है। दरअसल में, एक यूजर ने नवाज शरीफ को ईबे पर बेचने के लिए पोस्ट किया था। जिसके कैप्शन में लिखा है कि 'यूजलेस पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ फॉर सेल'।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के आलोचकों की कमी नहीं थी, हालांकि लगता है कि पनामा पेपर्स में नाम आने के बाद वे अलोकप्रियता के शीर्ष पर पहुंच चुके हैं। आपको बता दें एक अज्ञात यूजर ने शरीफ को ईबे पर बेचने के लिए पोस्ट किया है। जितना कड़ा कैप्शन दिया गया है उससे भी तीखा प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन दिया गया है। इसमें लिखा है, 'यूज्‍ड पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ बिकने को तैयार। इनकी अब कोई जरूरत नहीं। सेलरी सामान को छूने के लिए तैयार नहीं है। आज ही सेंटर लंदन से पिक करें। सेल पूरी होने के बाद एड्रेस बताया जाएगा। खरीदने वाले को खुद ट्रांसपोर्ट का इंतजाम करना होगा।’


इस वक्त नवाज शरीफ के लिए बिडिंग प्राइस 66,200 पाउंड ( लगभग 62 लाख) रुपए लगाई गई है। वहीं सबसे बड़ी दिलचस्प बात यह है कि नवाज शरीफ को कुछ खरीददार भी सामने आ गए हैं। अभी तक 12 लोगों की ओर से 100 बोलियां मिली हैं। ये बोली 6 दिन तक रहेगी। डिलीवरी ऑप्शन में लिखा गया है कि भारत में डिलीवरी नहीं की जा सकती है।

विज्ञापन में कहा गया है, इस प्रोडक्ट की पूरी रेंज और उनका परिवार पूरी तरह से भ्रष्ट है। यह वर्किंग कंडीशन में नहीं है। यह कभी काम नहीं करता। इसे खरीदने के साथ दूसरे छोटे आइटम जैसे शाहबाज शरीफ मुफ्त में पाइए। इसके साथ ही यह आइटम ड्रामा करने के साथ-साथ प्रभावशाली भाषण देने में अच्छा है लेकिन इसका कोई यूज नहीं है।

ऐड में आगे लिखा है कि यह आइटम पाकिस्तान से ज्यादा इंग्लैंड, अमेरिका और तुर्की में पाया जाता है। सभी प्रॉपर्टी, बिजनेस और फैमिली लंदन में है लेकिन अब भी पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बने रहना चाहता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top