Home > देखें, PAK फिर बेनकाब! सामने आई कराची में छिपा बैठा 'दाऊद' नई तस्वीर

देखें, PAK फिर बेनकाब! सामने आई कराची में छिपा बैठा 'दाऊद' नई तस्वीर

 Special News Coverage |  2016-04-23 07:59:33.0

देखें, PAK फिर बेनकाब! सामने आई कराची में छिपा बैठा 'दाऊद' नई तस्वीर

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की एक नई तस्वीर सामने आई है। दाऊद इब्राहिम कराची में है। इस फोटो में दाऊद काले कोट और पठानी सूट में नजर आ रहा है। 1993 के मुंबई सीरियल बम ब्लास्ट के बाद यह दाऊद की पहली फुल लैंथ फोटो है। दाऊद इब्राहिम की नई फोटो सामने आई है जिससे यह पता चलता है कि उसने कोई प्लास्टिक सर्जरी भी नहीं करवाई है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद पाकिस्तान का यह झूठ भी पकड़ा गया कि दाऊद पाकिस्तान में नहीं है।


सूत्रों के अनुसार कुछ साल पहले कराची में एक भारतीय जर्नलिस्ट ने ये फोटो हासिल की थी इससे पहले पिछले साल भी एक फोटो सामने आई थी जिसमें दाऊद बिना मूछों के नजर आया था। करीब 60 साल का दाऊद इस नई फोटो में कम उम्र का लग रहा है। दाऊद ने काले रंग का कोट और सफेद पठानी सूट पहना है। दाऊद की फोटो को देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि उसने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। बता दें कि पहले ऐसी खबरें आई थीं कि उसने अपना हुलिया बदल लिया है और इसके लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई है।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की पहली फुल फोटो आई सामने

पाकिस्तान काफी लम्बे समय से ये दावा करता रहा है कि ये अंडरवल्र्ड डॉन उसके यहां शरण नहीं लिए है। पर अब ये सच सामने आ गया है कि दाऊद दुबई या किसी अन्य देश में नहीं बल्कि पाकिस्तानी शहर कराची में ही रह रहा है। गौरतलब है कि दाऊद इब्राहिम मुंबई में 26/11 के हमलों का अपराधी भी है। भारत सरकार लंबे अर्से से दाऊद को ढूंढ रही है ताकि उसे भारत ला कर उसके कर्मों की सजा दी जा सके।

भारत की खुफिया एजेंसी रॉ को पिछले साल 22 अगस्त को दाऊद की एक फोटो मिली थी। फोटो के साथ ही उसके पाकिस्तानी पासपोर्ट की कॉपी भारत की खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग ने जुटाई थी। ये डॉक्युमेंट्स भारत ने दाऊद के खिलाफ पाकिस्तान को अपने डोजियर में सौंपे थे।

Tags:    
Share it
Top