Breaking News
Home > Archived > Shocking Video ! सरेआम सड़क पर बॉयफ्रेंड ने लड़की का अंडरवेअर उतारा

Shocking Video ! सरेआम सड़क पर बॉयफ्रेंड ने लड़की का अंडरवेअर उतारा

 Special News Coverage |  27 April 2016 9:24 AM GMT

अंडरवेयर

बीजिंग : यहां एक शॉक कर देने वाली घटना का वीडियो सामने आया है। चाइना की राजधानी बीजिंग में एक रेस्टोरेंट के सामने एक आदमी एक महिला की जबरदस्ती अंडरवेयर उतारते हुए कैमरे में कैद हो गया। ये घटना बेहद निंदनीय थी।

वीडियो में दिख रहा है कि एक आदमी जमीन पर लेटा है और वह महिला का जबरन अंडरवेयर उतार रहा है। उसने महिला के अंडरवेअर को घुठने से नीचे तक उतार दिया। महिला बेहद परेशान नजर आ रही है, लेकिन वहां उसके लिए कोई मदद के लिए नहीं आ रहा है। महिला अंडरवेअर को ऊपर खींचने कोशिश कर रही है, लेकिन उस आदमी ने उसको कसकर पकड़ रखा है।


यह वीडियो लाइवलीक पर अपलोड किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, वह आदमी उस महिला का का बॉयफ्रेंड है। जिस व्यक्ति ने इस विडियो को पोस्ट किया, उसने लिखा कि नेकर खींचने वाली व्यक्ति ऐसी गंदी हरकत इस तर्क पर कर रहा था कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे धोखा दिया है।



इस वीडियो को अपलोड होने के बाद कई कमेंट आए जिसमें उस आदमी की जमकर निंदा की जा रही है। किसी ने ये भी कमेंट किया कि जो व्यक्त ये वीडियो बना रहा था वह लड़की की मदद भी कर सकता था। एक अमेरिकन कॉमेंटेटर ने लिखा है, 'देखो, चीन न्यू यॉर्क सिटी की तरह है। किसी ने इस महिला की मदद नहीं की, बल्कि वीडियो बनाया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top