Top
Home > Archived > फ्लाइट में पैसेंजर ने चबाई अटेन्डेंट की उंगली, वापस लौट गया प्लेन

फ्लाइट में पैसेंजर ने चबाई अटेन्डेंट की उंगली, वापस लौट गया प्लेन

 Special News Coverage |  31 Dec 2015 8:00 AM GMT

Air Canada



टोरंटो : टोरंटो से दिल्ली आ रहे प्लेन में एक पैसेंजर फ्लाइट अटेन्डेंट से भिड़ गया। जसकरण सिद्धू नाम के इस शख्स की किसी बात पर उससे बहस हो गई। उसने गाली देनी शुरू कर दी। फिर अटेन्डेंट की उंगली ही चबा ली। उस वक्त प्लेन अटलांटिक ओशन से गुजर रहा था। हंगामे के चलते फ्लाइट को वापस कनाडा मोड़ लिया गया।

ग्रेटर टोरंटो एयरपोर्ट अथॉरिटी के प्रवक्ता ने बताया कि एयर कनाडा की फ्लाइट संख्या एसी070 ने पियर्सन एयरपोर्ट से मंगलवार रात 8.57 बजे उड़ान भरी। यह घटना लगभग तीन घंटे बाद हुई जब विमान अटलांटिक महासागर के उपर उड़ रहा था। इस घटना के सामने आने के बाद ही इसे टोरंटो मोड़ लिया गया जहां पुलिस ने सिद्धू को हिरासत में ले लिया।


पुलिस ने बताया कि अटेंडेंट को चोट आई है और घटनास्थल पर ही उसका उपचार किया गया। एक अन्य यात्री मनवीर कौर ने कहा, 'मैंने देखा अटेंडेंट की अंगुली से खून निकल रहा था। विमान मोड़ लिया गया और हम यहां आ गए।'

इधर, सिद्धु को 20,000 डॉलर पर बुधवार को जमानत दे दी गई, लेकिन उसके सामने यह शर्त रखी गई है कि वह जीवन में दोबारा कभी पियर्सन इंटरनैशनल एयरपोर्ट नहीं आ सकता और न ही कभी एयर कनाडा की फ्लाइट ले सकता है। सिद्धू को 25 जनवरी को कोर्ट में पेश होना है।

जसकरण कनाडा में अल्बर्टा के फोर्ट मैकमुरे का रहने वाला है। वह पंजाब में अपनी फैमिली से मिलने के लिए आ रहा था। टोरंटो-दिल्ली फ्लाइट्स में 60 % पैसेंजर पंजाब से थे। फ्लाइट लेट होने से वे परेशान हो गए।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it