Top
Home > Archived > बिकनी में आएं और इस मंहगाई के दौर में पेट्रोल फ्री पायें

बिकनी में आएं और इस मंहगाई के दौर में पेट्रोल फ्री पायें

 Special News Coverage |  3 Oct 2015 11:22 AM GMT



कीव : महंगाई के इस दौर में अगर आपको पेट्रोल फ्री में मिले तो आप क्या करेंगे। शायद आपको ये बात गलत लग रही हो यूक्रेन की राजधानी कीव से ऐसी खबर आ रही है जो आपको हैरान कर सकती है। दरअसल, यहां एक पेट्रोल पंप ने प्रमोशनल स्कीम के लिए ऐलान किया गया कि जो ग्राहक बिकिनी पहनकर आएगा उसे फ्री पेट्रोल दिया जाएगा। इस स्कीम को कीव के लोगों ने हाथों-हाथ लिया और पेट्रोल पंप पर बीच रिसॉर्ट जैसा नजारा देखने को मिला।


सारा दिन पेट्रोल स्टेशन पर बिकिनी में महिलाओं का तांता लगा रहा। हाल ही में शुरू हुआ ये रेस्टोरांट रिसॉर्ट जैसा दिखता है। प्रमोशन में सबसे मज़ेदार पहलू ये रहा कि कुछ पुरुष ग्राहक भी महिलाओं से उधार लेकर पहने हुए बिकिनी टॉप में पेट्रोल स्टेशन पहुंचे। कई महिलाओं ने इस स्कीम में हिस्सा लेने के लिए अपने पति और प्रेमी को मनाया। ऐसा लोगों ने अपनी पेट्रोल की टंकी फुल करवाने के लिए किया।



style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




यूक्रेन को लंबी शीतऋतु के लिए जाना जाता है जिसमें लोगों को कडाके की ठंड का सामना करना पडता है। लेकिन अभी कीव में मौसम सुहावना है और तापमान 25 डिग्री के आसपास है। बिकिनी में आई एक और कस्टमर ने कहा, इस प्रमोशन से सकारात्मक फीलिंग हुई। अब गर्मियां खत्म हो गई हैं। इसलिए स्वीमिंग का सीजन भी विदा हो रहा है। लेकिन तब भी युवा महिलाओं को इस प्रमोशन के तहत बिकिनी में देखा जा सकता है।

प्रमोशन में सबसे मजेदार पहलू ये रहा कि कुछ पुरूष ग्राहक भी महिलाओं से उधार लेकर पहने हुए बिकिनी टॉप में पेट्रोल स्टेशन पहुंचे। एक कस्टमर मारिया ने कहा, मैं समझती हूं कि महिलाओं ने पैसे बचाने या पतियों की कार के टैंक फुल करने के लिए ऎसा किया। ये सब पैसे के लिए था, मजे के लिए नहीं।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">



स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it