Home > इस लड़के की मौत की कहानी आपको अंदर तक झकझोर कर रख देगी..

इस लड़के की मौत की कहानी आपको अंदर तक झकझोर कर रख देगी..

 Special News Coverage |  2015-10-17 09:19:25.0

died

लंदन : सोशल मीडिया पर आजकल कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिसने सबको झकझोर कर रख दिया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक पिता अपने अधमरे हालत में पड़े बेटे को गले लगाकर रो रहा है।

मामला गौटेमेला सिटी का है जहां स्कूल से लौट रहे 12 साल के लड़के एंजल एरियल एसक्लांटे को कुछ गुंडों ने रोक कर एक बस चालक को मार डालने के लिए धमकाया।

गुंडों ने एरियल के सामने शर्त रखी कि या तो वह बस चालक को मौत के घाट उतार दें या अपनी जान देने के लिए तैयार रहें। लड़के ने हसते हुए मरना पसंद किया। लड़के ने बस चालक का खून करने से इसलिए मना किया क्योंकि उसके पिता भी बस चालक की ही नौकरी किया करते थे।


इसके बाद गुंडों ने एरियल से पूछा कि तुम्हे छूरे से मारा जाए या पुल से नीचे फेंक कर? और लड़के ने बेझिझक बोल डाला 'पुल से नीचे गिरा कर। लड़के के बेझिझक जबाव सुनकर गुंडे भी हैरान रह गए और उन्होंने उसे 450 फीट गहरे पुल के नीचे फैंक दिया। लड़के की किस्मत अच्छी थी कि वह पुल से गिरने के बाद झाडिय़ों में फंस गया और उसकी सांसे चलती रही। लड़के को कई गंभीर चोंटे आई और वह तीन दिन तक झाडिय़ों में ही भूखा प्यासा दर्द से कराता रहा।

आखिर तीन दिन बाद पिता पुलिस के साथ बेटे की तलाश करने में कामयाब रहें। बेटे को खून से लतपथ देख पिता के पैरों तले जमीन निकल गई और उन्होंने जल्दी से बेटे को अपनी बाहों में ले लिया। इसके बाद पुुलिस की मदद से एरियल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


Share it
Top