Home > दिन में 3 बार सेक्स करके महिला ने घटाया 64 किलो वजन

दिन में 3 बार सेक्स करके महिला ने घटाया 64 किलो वजन

 Special News Coverage |  2015-10-12 16:14:30.0

emotional-couple-embracing


लंदन : आपने किसी को डायट या एक्सरसाइज से मोटापा काम करते हुए सुना होगा। यहाँ एक लड़की ने अपना 64 किलो वजह महज यौन संबंध बनाकर कम कर लिया। हद से ज्यादा मोटापे से परेशान लड़की को जब कोई बॉयफ्रेंड नहीं मिला तो वो हताश हो गई। लेकिन उसे जब अपना मिस्टर परफेक्ट मिला तो उसके बाद महिला ने महज यौन संबंध बनाकर कम कर लिया।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, डाउन चैपल नाम की यह महिला सारी कोशिशों के बाद भी जब मोटापा कम नही कर पाई तो उसने हिम्मत हारना शुरू कर दिया। इस बीच उसे एक ब्लाइड डेट मिली, उसे डर था कि कहीं यह लड़का भी उसे देखकर ठुकरा ना दे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ दोनों पहली मुलाकात के बाद से अब तक साथ हैं। इन दो सालों में उस युवक रूस बीच ने ना सिर्फ अच्छा प्रेमी बनकर दिखाया बल्कि डाउन का वजन भी कम करवाया। यह वजन किसी डायट या एक्सरसाइज से नहीं बल्कि इन प्रेमियों द्वारा रोज तीन बार यौन संबंध बनाने से कम हुआ।






style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">



पहली मुलाकात के बाद उसकी ट्रेन मिस हो गई और वो डाउन के यहां एक सप्ताह तक रूका। इसके बाद तो रूस का आना जाना जारी रहा और कुछ समय बाद डाउन को देखने वाले उसके दोस्तों ने कहा कि उसका वजन कम हुआ है। डाउन के अनुसार मैंने महज एक माह में लगभग 10 किलो वजन कम कर लिया था और यह सिर्फ यौन संबंधों की वजह से हुआ क्योंकि इस दौरान मेरी डायट वही थी जो पहले। हमने इसके बाद हर रोज सुबह, दोपहर और शाम में यौन संबंध बनाना शुरू किया और अब मैंने 64 किलो वजन कम कर लिया है।

डाउन के अनुसार शुरुआत में वह स्लिम थी लेकिन 20 साल की उम्र के बाद उसका वजन तेजी से बढ़ा। 2002 में नई नौकरी मिलने के बाद वो हर्टफोर्डशायर चली गई जहां उनका वजन और बढ़ गया। कई सालों तक अपने बढ़ते वजन को कम करने और कंट्रोल करने की कोशिश के बीच डाउन की मुलाकात रूस से हुई। उसने फेसबुक फोटो देखी लेकिन डाउन से मिलने को तैयार हो गया। इसके बाद दोनों ने डेट प्लान की और प्यार हो गया।

डाउन के अनुसार हमने इसे सेक्सरसाइज नाम दिया है जिसमें काफी मजा भी है और वजन भी घट जाता है। मुझसे अब जब भी कोई वजन कम करने के लिए सलाह मांगता है मैं उसे जीम छोड़कर अपने बॉयफ्रेंड्स को पकड़ने के लिए कहती हूं।'

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें



style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">



Share it
Top