Home > अंतर्राष्ट्रीय > बस में आग लगने से 15 यात्रीयों की मौत

बस में आग लगने से 15 यात्रीयों की मौत

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में शुक्रवार को एक वैन की टक्कर के बाद आग लगने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

 Special Coverage News |  13 Dec 2019 8:12 AM GMT  |  दिल्ली

बस में आग लगने से  15 यात्रीयों की मौत

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में शुक्रवार को एक वैन की टक्कर के बाद आग लगने से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के एक अधिकारी ने बताया कि वैन के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और झोब जिले के कान मेहतरजई इलाके में विपरीत दिशा से आ रही बस से टकरा गया।

वैन ईरानी तेल की तस्करी कर ले जा रही थी और उससे बस में आग लगते ही उसमें आग लग गई। अधिकारी ने कहा कि बड़ी आग ने वैन को भी उड़ा दिया और दोनों वाहनों को राख में बदल दिया।

अधिकारी ने कहा कि ड्राइवर सहित 14 लोगों को लेकर 44 सीटर बस डेरा गाजी खान जिले से क्वेटा जा रही थी, जबकि वैन में दो लोग सवार थे। वैन पर सवार दोनों लोग और बस में मौजूद 13 लोग पहचान से परे झुलस गए जबकि यात्रियों में से एक ने कूदकर अपनी जान बचाई लेकिन गंभीर रूप से घायल हो गए। वैन चालक और तस्करी के तेल के बारे में जांच चल रही थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top