Home > सोमालिया: राष्ट्रपति आवास के पास धमाका, डबल धमाके में 18 लोगों की मौत, 20 घायल

सोमालिया: राष्ट्रपति आवास के पास धमाका, डबल धमाके में 18 लोगों की मौत, 20 घायल

सोमालिया की राजधानी मोगादिशू में दोहरा बम विस्फोट में 18 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल में ले जाया गया है।

 Vikas Kumar |  2018-02-24 07:04:44.0  |  सोमालिया

सोमालिया: राष्ट्रपति आवास के पास धमाका, डबल धमाके में 18 लोगों की मौत, 20 घायलसांकेतिक तस्वीर

मोगादिशू : सोमालिया की राजधानी मोगादिशू में दोहरा बम विस्फोट में 18 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल में ले जाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमिन एंबुलेंस के निदेशक अब्दुकादिर अब्दिर्रहमान ने बताया कि शुक्रवार को हुए दोहरे बम विस्फोट में 18 लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया है।

खबर के अनुसार, सोमालिया के सुरक्षाबल राष्ट्रपति आवास पर हमले को नाकाम करने में सफल रहे लेकिन सुरक्षाबलों ने जैसे ही विस्फोटकों से भरे वाहन को रोकना चाहा, उसमें विस्फोट हो गया।

बताया जा रहा है पहला विस्फोट शुक्रवार को शाम लगभग छह बजे हुआ, जब विस्फोटकों से भरे वाहन में डॉर्बिन होटल के पास विस्फोट हुआ। और दूसरा विस्फोट इसके तुरंत बाद विला सोमालिया के पास हुआ।

इससे पहले पुलिस ने बताया था कि राष्ट्रपति पैलेस में घुसने का प्रयास कर रहे आतंकवादियों को खदेड़ दिया गया था, इनमें से पुलिस ने तीन को मार गिराया गया।

Tags:    
Share it
Top