Home > जब एक मकड़ी को मारने के चक्कर में अपने घर में लगा ली आग, फिर...

जब एक मकड़ी को मारने के चक्कर में अपने घर में लगा ली आग, फिर...

एक शख्स को मकड़ी को मारना काफी महंगा साबित हुआ, इस शख्स ने एक मकड़ी को मारने के चक्कर में अपने ही घर में आग लगा लिया। जिसमें बताया जा रहा है

 Vikas Kumar |  2018-01-10 10:42:21.0  |  नई दिल्ली

जब एक मकड़ी को मारने के चक्कर में अपने घर में लगा ली आग, फिर...

नई दिल्ली : एक शख्स को मकड़ी को मारना काफी महंगा साबित हुआ, इस शख्स ने एक मकड़ी को मारने के चक्कर में अपने ही घर में आग लगा लिया। जिसमें बताया जा रहा है 7 लाख रुपये जलकर खाक हो गए।

दरअसल एक अमेरिकी शख्स ने मकड़ी को मारने के लिए टॉर्च लाइटर का इस्तेमाल किया और जैसे ही उसने मकड़ी को जलाकर मारने की कोशिश की तो पूरे घर में आग लग गई। ये आग कैलिफोर्निया के रेडिंग शहर की एक बिल्डिंग में रविवार को लगी।

बिल्डिंग में रहने वाले एक शख्स ने बताया कि मकड़ी को जलाकर मारने की वजह से बिल्डिंग में आग लगी। उसने बताया कि घर में एक विशाल मकड़ी थी। मकड़ी को आग लगने के बाद वो गद्दे पर चलने लगी, जिसके बाद अचानक उसमें आग पकड़ी और फिर पूरे बेडरूम में फैल गई। हालांकि, किसी को नहीं पता कि मकड़ी का क्या हुआ।

फायर ऑफिशियल्स ने बताया कि इस आग में 11 हजार डॉलर (करीब 7 लाख रुपये) का नुकसान हुआ है। फिलहाल आग की वजह से कोई भी घायल नहीं हुआ है। फायरफाइटर्स को आग पर काबू पाने के लिए 20 मिनट लगे। लगभग तीन से 4 घंटे में वहां सबकुछ सामान्य हो सका।

Tags:    
Share it
Top