Home > काबुल स्थित भारतीय दूतावास पर रॉकेट हमला, सभी कर्मचारी सुरक्षित

काबुल स्थित भारतीय दूतावास पर रॉकेट हमला, सभी कर्मचारी सुरक्षित

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल स्थित भारतीय दूतावास परिसर में एक रॉकेट हमला हुआ है। फिलहाल हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है...

 Vikas Kumar |  2018-01-16 08:11:21.0  |  काबुल

काबुल स्थित भारतीय दूतावास पर रॉकेट हमला, सभी कर्मचारी सुरक्षित

काबुल : अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में कल देर रात राजधानी के अति सुरक्षित और राजनयिक क्षेत्र में स्थित भारतीय दूतावास परिसर में एक रॉकेट हमला हुआ है। फिलहाल हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

खबर के अनुसार, काबुल में स्थित भारतीय दूतावास के पिछले हिस्से में एक रॉकेट गिरा। दूतावास के सीनियर अधिकारी ने बताया कि रॉकेट दूतावास परिसर के टेनिस कोर्ट में आकर गिरा। भारतीय विदेश मंत्रालय की तरफ से इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया गया कि दूतावास के सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि रॉकेट गिरने की घटना के बाद आग लगने और किसी के कर्मचारी के घायल होने की सूचना नहीं है। उन्होंने कहा कि रॉकेट गिरने से दूतावास परिसर में इमारत के ढांचे को मामूली नुकसान पहुंचा है।

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक वजीर अकबर खान इलाके में कल रात लगभग 8 बजे धमाके की आवाज सुनी गई। इस धमाके के बाद तुरंत ही सुरक्षा अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि रॉकेट का निशाना भारतीय दूतावास था या कहीं और के लिए।

Tags:    
Share it
Top