Home > अंतर्राष्ट्रीय > बॉयफ्रेंड से हुआ एयरहॉस्टेस का झगड़ा, एयरलाइन ने किया सस्पेंड

बॉयफ्रेंड से हुआ एयरहॉस्टेस का झगड़ा, एयरलाइन ने किया सस्पेंड

एयरलाइन ने कहा कि हम अपने कर्मचारियों से संयमित व्यवहार की उम्मीद करते हैं और गलत व्यव्हार करने पर पर उचित कार्रवाई भी करते हैं.

 Special Coverage News |  21 Oct 2019 4:00 PM GMT  |  दिल्ली

बॉयफ्रेंड से हुआ एयरहॉस्टेस का झगड़ा, एयरलाइन ने किया सस्पेंड

ब्रिटिश एयरवेज में काम करने वाली एक एयरहॉस्टेस को सस्पेंड कर दिया गया है. आरोप है कि होटल में उसके बॉयफ्रेंड ने नशे में पायलट के साथ लड़ाई की.

एयरहॉस्टेस का नाम है नेताली फ्लिंडल. सिंगापुर के एक होटल के रिसेप्शन में नेताली के बॉयफ्रेंड और पायलट के बीच में झड़प हुई. उस होटल में फ्लाइट का पूरा क्रू रुका था. आरोप है कि उस होटल में कुछ फ्लाइट के स्टाफ ने भी शराब का सेवन किया. सूत्रों का कहना है की क्रू के कुछ लोग नशे में थे और उन लोगों ने ब्रिटिश एयरवेज फ्लाइट की ट्राली में शराब छुपाकर लाई थी.

एयरलाइन में काम करने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि नेताली ने अपने बॉयफ्रेंड को उस ट्रिप पर बुलाया था ताकि वह बैक सीट पर बैठकर उसके साथ ट्रिप एन्जॉय कर सके. अब जांच में यह तो स्पष्ट हो गया कि नेताली अपने बॉयफ्रैंड को फ्लाइट में कैसे लेकर आई, लेकिन फिर भी अस्पष्ट यह है कि पायलट ने किसी परेशानी का सामना किया या नहीं.

सारे क्रू मेंबर्स को लंदन तक कंटिन्यू करना था. एयरलाइन में काम करने वाले कुछ लोगों का कहना है कि नेताली और उसके बॉयफ्रैंड के बीच में हाथापाई हुई थी.

नेताली पिछले तीन साल से ब्रिटिश एयरवेज में काम कर रही थी. एयरलाइन ने मिरर नाउ से बात करते वक़्त कहा कि हम अपने कर्मचारियों से संयमित व्यवहार की उम्मीद करते हैं और गलत व्यव्हार करने पर पर उचित कार्रवाई भी करते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top