Home > बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं अंकिता लोखंडे ने अजमेर शरीफ में मांगी मन्नत

बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं अंकिता लोखंडे ने अजमेर शरीफ में मांगी मन्नत

अंकिता लोखंडे अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की सक्सेस के लिए अजमेर शरीफ की दरगाह पर अर्जी लगाई है

 Ekta singh |  2017-11-22 06:14:08.0  |  नई दिल्ली

बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं अंकिता लोखंडे ने अजमेर शरीफ में मांगी मन्नत

नई दिल्ली: कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से जल्द ही अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. अंकिता लोखंडे अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की सक्सेस के लिए अजमेर शरीफ की दरगाह पर अर्जी लगाई है. अंकिता ने दरगाह में माथा टेका और बाबा का आशीर्वाद लिया.
कुछ दिनों पहले ही फिल्म में अंकिता का पहला लुक रिलीज किया गया था. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लुक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि झलकारी बाई मॉर्डन मैन के दिल तक पहुंचने का रास्ता जानती है.




अपने किरदार के बारे में बातचीत करते हुए अंकिता ने कहा था कि, मैंने झलकारी बाई के बारे में कभी नहीं सुना, लेकिन वो भारत के इतिहास में काफी बड़ी योद्धा रही हैं. ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं पर्दे पर उनकी भूमिका अदा करने वाली हैं.
फिल्म 'मणिकर्णिका' में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में देखेंगी. जबकि रानी लक्ष्मी बाई की राजदार झलकारी बाई का रोल अंकिता निभाएंगी. इस फिल्म को बड़े स्तर पर शूट किया जा रहा है. युद्ध के दृश्यों को काफी शानदार तरीके से फिल्माने की कोशिश की गई है.
'मणिकर्णिका' की कहानी 'बाहुबली' के लेखक केवी विजयेंद्र ने लिखी है. उन्होंने बाहुबली और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में लिखी हैं. इस फिल्म को क्रिश डायरेक्ट कर रहे हैं. यह 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है.

Tags:    
Share it
Top