Home > यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री ने इस्तीफे का किया ऐलान

यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री ने इस्तीफे का किया ऐलान

ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री बरनाबे जॉयस ने यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफे का ऐलान किया है।

 Vikas Kumar |  2018-02-23 11:53:25.0  |  नई दिल्ली

यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री ने इस्तीफे का किया ऐलान

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री बरनाबे जॉयस ने यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद शुक्रवार को पद से इस्तीफे का ऐलान किया है। बरनाबे जॉयस पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी।

इस मामले के बाद नेशनल पार्टी के कुछ सांसदों ने उनसे अपना समर्थन वापस ले लिया था। नेशनल पार्टी के सांसद एंड्रयू गी ने शुक्रवार को बताया कि, "जब तक मुझे बरनाबे से जुड़ी कुछ समस्याओं के संदर्भ में स्पष्टीकरण नहीं मिल जाता, मैं उनका समर्थन नहीं कर पाऊंगा।"

बरनाबे जॉयस ने ट्वीट करते हुए बताया कि "मैं सोमवार (26 फरवरी) को नेशनल पार्टी के नेता और देश के उप प्रधानमंत्री के पद से इस्तीफा दे दूंगा। मैं सभी का समर्थन जताने के लिए आभार व्यक्त करता हूं, विशेष रूप से न्यू इंग्लैंड के लोगों का।

आपको बता दें जॉयस ने यौन उत्पीड़न के आरोपों और पूर्व सहयोगी के साथ प्रेम प्रसंग के विवादों के बीच आज पद छोड़ने का ऐलान किया। उन्होंने पूर्व युवा मीडिया सलाहकार के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दिया है। उनकी शादी को 24 साल हो गए थे। उनकी पूर्व मीडिया सलाहकार अब गर्भवती है। इन दिनों यह मामला ऑस्ट्रेलिया की मीडिया में छाया हुआ है।

Tags:    
Share it
Top