राष्ट्रीय

गूगल पर भिखारी सर्च करने पर दिख रहे इमरान खान, सोशल मीडिया पर ट्रोल

Special Coverage News
19 Aug 2019 2:24 PM GMT
गूगल पर भिखारी सर्च करने पर दिख रहे इमरान खान, सोशल मीडिया पर ट्रोल
x
इंटरनेट सर्च इंजन गूगल पर भिखारी शब्द टाइप करने पर पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो सामने आ रही थी.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी किसी ना किसी हरकतों के चलते ख़बरों में बने रहते हैं. इसी बीच गूगल पर भिखारी सर्च करने पर इमरान खान की तस्वीर सामने आ रही है. इसके बाद सोशल मीडिया पर वे जमकर ट्रोल हो गए.

दरअसल हाल में इंटरनेट सर्च इंजन गूगल पर भिखारी शब्द टाइप करने पर पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो सामने आ रही थी. इसी कारण के चलते सोशल मीडिया पर लोग इमरान खान को ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले दिए गए उनके भारत विरोधी बयान और पाकिस्तान की तबाह हो चुकी अर्थव्यवस्था के चलते इमरान खान का मजाक उड़ाया जा रहा है.

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है. बता दे कि जब से भारत की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर को विशेषाधिकार प्रदान करने वाली धारा 370 को खत्म किया है, पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है. हालांकि उसे दुनियाभर में हर मोर्चे पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है. अपनी हार पर बौखलाया पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान आए दिन भारत विरोधी ट्वीट कर रहे हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर लोग इमरान खान की गूगल पर भिखारी शब्द लिखने पर सामने आई फोटो के स्क्रीन शॉट को शेयर कर रहे हैं.





Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story