राष्ट्रीय

पति पत्नी के झगड़े ने करा दी फ्लाइट की लैंडिंग

Majid Khan
8 Nov 2017 10:30 AM GMT
पति पत्नी के झगड़े ने करा दी फ्लाइट की लैंडिंग
x

कतर एयरवेज की दोहा से बाली जा रही एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैडिंग करायी गयी. तकनीकी खराबी के चलते अकसर विमानों की लैंडिंग होती है लेकिन अगर पति-पत्नी के झगड़े के चलते विमान को नीचे उतारना पड़े तो क्या कहेंगे?

दुनिया में पति-पत्नी की लड़ाई होना तो आम बात है, लेकिन जब यह लड़ाई हवा में हो जाये तो पायलट के पास विमान उतारने के अलावा कोई रास्ता नहीं रहता. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक दोहा से बाली के विमान में सवार एक ईरानी महिला का अपने पति से जोरदार झगड़ा हो गया. झगड़े का कारण पति के फोन में पड़े वे मैसेज थे जिनसे महिला को पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है.

हुआ यूं कि सफर के दौरान पति की आंख लग गई, लेकिन पत्नी जाग रही थी. पत्नी ने फोन निकाला और देखने लगी. फोन पर फिंगरप्रिंट लॉक था तब पत्नी ने पति के फिंगरप्रिंट का निशान लेकर उसे स्कैन कर लिया. इसके बाद पत्नी ने फोन के अंदर चैट बॉक्स और अन्य सोशल मीडिया मैसेजेस देखे, तो वह हैरान रह गई और चिल्लाने लगी. वह अपने पति को पीटने लगी,

क्रू सदस्यों के समझाने पर भी वह समझी नहीं और पूरे विमान में हंगामा हो गया. महिला को विमान की सुरक्षा का भी हवाला दिया गया. लेकिन स्थिति बिगड़ती देख पायलट ने चेन्नई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई. चेन्नई एयरपोर्ट पर इस परिवार को विमान से उतारा गया, जिसके बाद फ्लाइट ने दोबारा उड़ान भरी.

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, "पूरा दिन चेन्नई एयरपोर्ट पर बिताने के बाद इस दंपति को कुआलालंपुर भेज दिया गया लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी."

Next Story