Home > अमेरिका के लास वेगास में हुई गोलीबारी में 50 की मौत, 1 हमलावर ढेर

अमेरिका के लास वेगास में हुई गोलीबारी में 50 की मौत, 1 हमलावर ढेर

अमेरिका के लास वेगास में हुई गोलीबारी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 50 हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह जानकारी पुलिस ने दी है।

 Arun Mishra |  2017-10-02 09:15:14.0  |  New Delhi

अमेरिका के लास वेगास में हुई गोलीबारी में 50 की मौत, 1 हमलावर ढेरPhoto Credit : Twitter/@CSStevensphoto

लास वेगास : अमेरिका के लास वेगास में हुई गोलीबारी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 50 हो गई है। इस हमले में 200 से भी अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। वेगास पुलिस ने हामलावर की शिनाख्त कर ली है जिसका नाम स्टीफन पेडॉक है। देर रात हुए लास वेगास में हुए हमले में शुरूआती दौर में 2 लोगों की मौत की ख़बर आ रही थी। इसके बाद मृतक लोगों के आंकड़े में बढ़ोतरी हुई है।


हमले में घायल लोगों को लास वेगास अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया है कि हमले में करीब 24 घायल है।

यह हमला लास वेगास रोड पर एक म्यूज़िकल कार्यक्रम के दौरान हुआ है। हमला रुट 91 हार्वेस्ट फेस्टिवल में हुआ जब एक शूटर ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। इस मामले से जुड़ी और जानकारी अभी मिलनी बाकी है।
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया है कि गोलीबारी की घटना के कारण वहां पूरी तरह से अफरा-तफरी मच गई थी। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, 'मुझे लगता है कि मैं सदमे में हूं..मुझे यह अहसास करने में कुछ मिनट लगे कि क्या हो रहा है?' चश्मदीदों के मुताबिक, अचानक ऐसे लगा जैसे मशीन गन से गोलियां चलने लगीं और फिर सब चिल्लाते हुए भागने लगें। हमलावर की पहचान लास वेगास के ही शख्स के रूप में हुई है।
इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो में सैकड़ों लोग घटनास्थल से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ दृश्यों में गोली चलने की आवाज सुनाई दे रही है।
घटनास्थल के लाइव फुटेज में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात नजर आ रहे हैं।

Tags:    
Share it
Top