Home > पाक क्रिकेटर इमरान खान से आयशा का सवाल, दस मिनट बिताएं मेरे साथ और फिर उनकी ..... ?

पाक क्रिकेटर इमरान खान से आयशा का सवाल, दस मिनट बिताएं मेरे साथ और फिर उनकी ..... ?

तीसरी शादी करने जा रहे पाकिस्तान के नेता इमरान खान को उनकी अपनी साथी रही आयशा गुलाली ने एक चुनौती दी है।

 शिव कुमार मिश्र |  2018-01-13 13:10:51.0  |  दिल्ली

पाक क्रिकेटर इमरान खान से आयशा का सवाल, दस मिनट बिताएं मेरे साथ और फिर उनकी ..... ?

तीसरी शादी करने जा रहे पाकिस्तान के नेता इमरान खान को उनकी अपनी साथी रही आयशा गुलाली ने एक चुनौती दी है। आयशा गुलाली ने कहा है कि इमरान खान में अगर दम है तो मेरे साथ दस मिनट के लिए कमरे में बंद होकर देखें, उनकी हालत खराब हो जाएगी। इससे पहले भी गुलाली इमरान पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। बता दें कि इमरान खान तीसरी शादी करने जा रहे हैं। अब इमरान खान ने खुद सामने आकर इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। इसे लेकर उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट किए।

मंगलवार को इमरान खान ने अपने ट्वीट में लिखा, "बीते तीन दिन से मैं सोच रहा हूं कि क्या मैंने कोई बैंक लूटा है, या देश के पैसों की मनीलॉन्ड्रिंग की है; या मॉडल टॉउन की तर्ज पर कत्लेआम का कोई आदेश जारी किया है, या देश के राज भारत को बता दिए हैं। मैंने इनमें से कुछ नहीं किया, लेकिन लगता है शादी करने के बारे में सोचकर इससे भी बड़ा अपराध किया है। दरअसल पाकिस्तानी अखबार 'दी न्यूज़' में एक रिपोर्ट छपी थी, जिसमें उनकी तीसरी शादी होने का दावा किया गया था। इसके बाद से ही ये खबर पाकिस्तानी मीडिया और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।
पहले तो पार्टी के कुछ नेताओं ने इस खबर को खारिज कर दिया था, लेकिन फिर कुछ ने ये भी कहा कि शादी इमरान का निजी मामला है। इसके बाद 7 जनवरी को प्रार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि इमरान खान ने बुशरा मनेका नाम की एक महिला को शादी का प्रस्ताव दिया है, जिस पर उनका जवाब अभी नहीं आया है। अपने ट्वीट में इमरान खान ने इस तरह के मीडिया कैम्पैन के पीछे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का हाथ होने का आरोप लगाया और कहा कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन अगले ही ट्वीट में उन्होंने कहा कि वो अपने बच्चों और बुशरा बेगम के रूढ़िवादी परिवार के लिए फिक्रमंद हैं, जिन्हें जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है।
इमरान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ की कड़ी आलोचना की। उन्होंने ट्वीट में कहा, मैं नवाज़ शरीफ के परिवार को पिछले 40 साल से जानता हूं और उनकी निजी जिंदगी के बारे में कई घिनौने सच मुझे पता है लेकिन मैं उस स्तर तक गिरकर इन्हें सार्वजनिक नहीं करूंगा। कोट मोमिन में सभा के समय पीएमएल-एन की नेता मरियम नवाज से जब एक एंकर ने इस शादी की खबर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो किसी के निजी जीवन को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करेंगी।

Tags:    
Share it
Top